तिहाड़ जेल में भावुक होकर रोने लगा सुशील कुमार

sus

जेल सूत्रों के मुताबिक तिहाड़ जेल में सागर धनखड़ हत्याकांड मामले में बैरक नम्बर दो में बंद सुशील कुमार जेल के अंदर हुए भावुक। आपको बता दें कल यानी 5 अगस्त को रवि दहिया कुश्ती के फाइनल में रूस के पहलवान जावुर युगुऐव से 4 -7 से पराजित हो गए और उन्हें सिल्वर मेडल से ही संतोष करना पड़ा। हालांकि उनकी इस हार से देश का स्वर्ण पदक जीतने का सपना तो टूट गया, लेकिन फिर भी देश उनकी मेहनत की सराहना करता है और उन्हें ढेर सारी बधाइयां देता है।

आपको बता दें कि तिहाड़ जेल के ओपन एरिया में कैदियों को एक साथ बैठकर सुशील कुमार के साथ टीवी पर ओलंपिक देखने की व्यवस्था की गई है। सुशील कल दोपहर से ही टीवी के सामने बैठ गए थे क्योंकि उन्हें रवि दहिया की मैच का इंतजार था। रवि दहिया ने सुशील कुमार के सामने ही कुश्ती के दाव पेंच छत्रसाल स्टेडियम में सीखे थे। सुशील कुमार को उनसे बहुत उम्मीदें थी। लेकिन उनकी इस हार को देखकर वह भावुक हो गए। जेल सूत्रों के मुताबिक रवि दहिया के हार के बाद सुशील कुमार रो पड़े।

वही बात करें तो सागर धनकड़ हत्या मामले में रोहिणी कोर्ट शुक्रवार को दिल्ली पुलिस द्वारा दायर चार्जशीट पर संज्ञान ले सकता है। पुलिस ने सागर धनकड़ हत्या मामले में चार्जशीट में 13 लोगों को आरोपी बनाया है जबकि पुलिस ने अब तक इस मामले में 15 लोगों को गिरफ्तार किया है। मामले में कुल 20 लोग आरोपी हैं। चार्जशीट में 13 लोगों को आरोपी बनाने का मतलब साफ है कि पुलिस की जांच अभी भी सागर धनकड़ हत्या केस में जारी है और पुलिस ने इस केस में कोर्ट में सप्लीमेंट्री चार्जशीट दायर की है। इस हत्या मामले में पुलिस की चार्जशीट के मुताबिक मुख्य आरोपी पहलवान सुशील कुमार समेत 13 आरोपी हैं। इन पर हत्या, हत्या के प्रयास, अपहरण, आर्म्स एक्ट समेत कई गंभीर आरोपों में चार्जशीट दायर की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top