क्या है रोली और सिद्धांत का ऑफ – स्क्रीन रिश्ता? बिना शदी अविका गौर बानी माँ, जानिए पूरी कहानी

banip

धारावाहिक “बालिका वधू” से अपने करियर की शुरुआत करने वाली, अविका गौर हम सबकी चहेती और बेहतरीन टीवी अभिनेत्रियों में से एक है। अविका ने “बालिका वधू” के बाद धारावाहिक “ससुराल सिमर का” में सिमर की छोटी बहन रोली का रोल अदा किया था। वही धारावाहिक में कुछ समय बाद मनीष राय सिंघानिया ने उनके पति का रोल निभाया था।

इन दोनों की जोड़ी को धारावाहिक की लीड जोड़ी शोएब और दीपिका से भी ज्यादा फैन फॉलोइंग मिली। लोगों ने उनके काम को बहुत पसंद किया। टीवी जगत की मशहूर जोड़ी होने के वजह से इनकी ऑफ स्क्रीन खबरें भी आती रही। जिसमें यह कहा गया है कि इन दोनों का अफेयर चल रहा है। इस बारे में अविका गौर ने कहा कि वह दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं, पर शायद एक दूसरे के प्रति आकर्षित हो रहे हैं, इसलिए उन दोनों ने कुछ समय अलग रहने का फैसला किया है।

आपको बता दें कि अविका और मनीष में 18 साल का एज डिफरेंस है। मनीष अविका के पिता से मात्र कुछ साल ही छोटे हैं। एक इंटरव्यू में अविका गौर ने बताया कि कैसे उन्होंने अपने अंदर के बच्चे को जिंदा रखा है, यह सीख उन्हें मनीष राय सिंघानिया से ही मिली है कि कैसे आप अपने अंदर के बचपने को हमेशा अपने साथ रखते हैं। आपको बता दें कि इंडस्ट्री में मनीष के अलावा अविका का कोई खास दोस्त नहीं है। बालिका वधू की आनंदी करने वाली हैं शादी, जानें दूल्हे का नाम -  BackToBollywood

एक इंटरव्यू में जब अविका गौर से पूछा गया कि उनका मनीष रायसिंघानिया के साथ क्या रिश्ता है, तो उन्होंने कहा कि मनीष उनके सबसे अच्छे दोस्त हैं और वह उनकी इज्जत करती हैं।

वही अपने इंटरव्यू में मनीष राय सिंघानिया कहते हैं कि जब उन्होंने अपनी पत्नी से पहली मुलाकात की थी तो उनकी पत्नी ने उनके और अविका के रिश्ते के बारे में पूछा था। तब मनीष में उनके संदेह को दूर करते हुए कहा था कि अविका सिर्फ उनकी एक अच्छी दोस्त है और कुछ नहीं। ऑनस्क्रीन उन दोनों की केमिस्ट्री इतनी अच्छी है और वही ऑफ स्क्रीन दोनों इतने अच्छे दोस्त हैं कि कोई भी उन्हें कपल को समझ बैठता है। आपको बता दें कि मनीष अपनी शादी और अविका, मिलिंद चंदवानी के साथ अपनी रिलेशनशिप में बहुत खुश हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top