मुश्किल घड़ी में शहनाज गिल के पिता ने, उनका साथ देते हुए किया एक बड़ा फैसला…

हाल ही में बिग बॉस सीजन 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला का हार्टअटैक आने के कारण निधन हो गया था। उनके निधन को 14 दिन बीत चुके हैं और सिद्धार्थ शुक्ला की गर्लफ्रेंड शहनाज गिल अभी भी सिद्धार्थ के मौत के सदमे को नहीं झेल पाई हैं। हम लोगों ने देखा ही था कि सिद्धार्थ शुक्ला का जिस दिन अंतिम संस्कार हुआ था, उस दिन शहनाज की हालत कितनी खराब थी। उनका रो रो कर बुरा हाल था।
कोई भी पिता अपनी बेटी को टूटते हुए नहीं देख सकता और वह हर मुमकिन कोशिश करता है कि उसके बच्चों के चेहरे पर खुशी आ सके।

ऐसा ही काम शहनाज के पिता संतोख सिंह ने किया है। जिसके कारण लोग उनकी काफी प्रशंसा कर रहे हैं और वह इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में भी हैं। सिद्धार्थ का निधन हो जाने पर शहनाज अंदर से बिल्कुल टूट गई है और वह काफी अकेला भी महसूस कर रहे हैं।

इस मुश्किल घड़ी में उनके पिता ने अपने हाथ पर शहनाज के नाम का टैटू बनवाया है और उनके हाथ पर यह बना टैटू सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

ऊपर की तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि शहनाज के पिता ने अपने हाथों पर शहनाज के नाम का एक सुंदर टैटू बनवाया है। उस टैटू में प्रार्थना के लिए दो हाथ जुड़े हुए नजर आ रहे हैं और नीचे उन्होंने गुलाब का एक सुंदर सा फूल बनवाया है, जिसके बीच में उन्होंने अपने बेटी शहनाज का नाम लिखवाया है। अपनी बेटी का हिम्मत बांधने के लिए उन्होंने अपने हाथ पर टैटू बनवाया है।

खबरों की मानें तो इस समय सिद्धार्थ की मां रीता शहनाज का पूरा ध्यान रख रही है और उन्हें इस कठिन समय से निकलने की प्रेरणा भी दे रही हैं। शहनाज इस समय किसी से भी मिलना पसंद नहीं कर रही हैं और अकेले में सिद्धार्थ के बारे में सोचकर रोती रहते हैं। इसलिए सिद्धार्थ की मां उनका ध्यान रख रही हैं और उन्हें समझा रही हैं कि वह इसे भूलाकर अपने करियर में आगे बढ़े और अपने दोस्तों से मिले। अपने काम पर जाएं और हमेशा हिम्मत रखें।
शहनाज के पिता द्वारा किया गया यह काम सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा काफी सराहा जा रहा है और लोग उनके टैटू को काफी खूबसूरत भी बता रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top