“भीगा भीगा है समा” गाने पर लड़की और लड़कों के डांस में हुआ जबरदस्त कंपटीशन

Girl and boy dance on the song Bheega Bheega Hai Sama

शादी का सीजन चल रहा है और इस सीजन में आपको सोशल मीडिया पर डांस से जुड़े वीडियो खूब देखने को मिलेंगे। जिस तरह से डांस ने शादी में ऐसा धूम मचाया है कि हर शादी में डांस होना स्वभाविक है। इस शादी में डांस कम हुआ या नहीं हुआ फिर उस शादी को लोग फिर का ही मानते है लेकिन अब तो शादियों में लोग पहले से ही डांस की तैयारी कर के रखते है।

शादी में डांस से जुड़े तमाम वीडियो देखने को मिलते है। इन्हीं वीडियोज में इन दिनों एक वीडियो देखने को मिलना है, जिसमें बॉलीवुड के बेहद ही पुराने नगमे पर लड़की वर्सेस लड़के का डांस हुआ। अब आपको करना है कि डांस आपको कौन सा बेहतर लगा।लेकिन गाना एक ही डांस स्टेप भी ऐसे मिलते जुलते, फर्क इतना है कि तुमको का अंदाज़ कुछ अलग और कुछ नया ही देखने को मिला।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शादी का फंक्शन है। लोगों की भीड़ लगी और इसी भीड़ के बीच में डीजे फ्लोर पर एक लड़की बॉलीवुड के बेहद ही पुराने नगमे “मेरा दिल यह पुकारे आजा” “भीगा भीगा है समा” दो गानों के रीमिक्स पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। आप देख सकते हैं स्लो मोशन के अंदाज में डांस करती हुई। लड़की के डांस पर खूब हूटिंग सुनाई दे रही है। लड़की ने कई गानों पर अपने डांस दिखाएं जिसके बाद लड़कों ने भी इन्हीं गानों पर अपने जलवे दिखाए।

आप देख सकते है ब्लैक कलर का ड्रेस पहने दो हैंडसेट से लड़के डीजे फ्लोर पर चढ़ते हैं और वह भी बॉलीवुड के उसी नगमे पर डांस स्टाइल शुरू करते है। लड़की और लड़को के डांस में कोई खास अंतर नहीं है और दोनों यूं ही कमर मटकाते हुए अदाएं दिखाकर ठुमके लगा रहे है। जिस तरह से लड़की की डांस पर हूटिंग हुई वैसे ही लड़के के डांस पर भी वोटिंग सुनाई दे रही है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से छाया हुआ है। जिसमें आप अपने पसंद से बता सकते हैं कि किस का डांस आपको ज्यादा बेहतर और अच्छा लगा। फिलहाल तो लोग इस डांस वीडियो को जमकर तारीफ कर रहे है और देख रहे हैं जिसे यूट्यूब अकाउंट closet fashion world पर शेयर किया गया है। जिस पर 1.5 मिलीयन व्यूज आ चुके हैं लोग वीडियो को लाइक कर रहे हैं और इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top