नौटंकी के साथ लड़की और लड़के की जोड़ी ने किया फाड़ू डांस

Girl and boy pair performed Faadu dance

आज के समय में शॉर्ट वीडियो और रील्स का दौर चला है। जहां लोग सोशल मीडिया पर अपनी वीडियो बनाते है शेयर करते है। वहीं कुछ ऐसे भी हो अंतरंगी होते है। जिनकी हुनर बेहद ही अतरंगी होती है।जिनका यह अतरंगी अंदाज देखकर सोशल मीडिया पर यूजर्स काफी खुश भी होते है और उनका अच्छा खासा मनोरंजन भी होता है। ऐसा ही एक अतरंगी वीडियो हम आपके लिए लेकर आए है। जहां मंच पर एक लड़के और लड़की की जोड़ी नौटंकी के साथ डांस भी कर रही है और लोगों को खूब हंसा रहे है।

नौटंकी के साथ जोरदार डांस

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें आप देख सकते है एक मंच लगा है और मंच पर दो माइक लगे है। एक माइक पर लड़की है और दूसरे माइक पर लड़का, सामने लोगों की जबरदस्त भीड़ है। इसी भीड़ के बीच में मंच पर दोनों एक दूसरे पर कोई ना कोई व्यंग बोलते है, जिससे लोग ठहाके लगाकर हंसते है। इस नौटंकी के साथ वह खुद गाने भी गा रहे है और उस पर डांस भी कर रहे है।

आप भी देख सकते है दोनों का अंदाज काफी अतरंगी है। दोनों ठहाके लगाकर हंसने के लिए कोई न कोई फुलझड़ी वाली बातें छोड़ ही दे रहे है। जिसे सुनते ही लोग हंस पड़ रहे है तो वही लोकगीत गाते हुए डांस करके लोगों का मनोरंजन भी कर रहे है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से छाया हुआ है। जहां एक साथ दो चीजें देखने को मिल रही है। खूबसूरत सा नौटंकी जो लोगों को खूब हंसा रहा है, तो डांस ऐसा जो शमा बांधे हुए है और लोगों को देखने पर मजबूर कर दे रहा है। ऐसे ही जबरदस्त और अतरंगी अंदाज़ का यह वीडियो यूट्यूब चैनल Sita Singhania channels पर यह वीडियो शेयर किया गया है। जिसे 447k व्यूज आए है और 1.4k लाइक आ चुके है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top