काजल भाभी का धमाकेदार डांस देखकर सांस हुई खुश, वीडियो हुआ वायरल

Kajal Bhabhi's steamy dance

इंटरनेट ने जिस तरह से अलग-अलग प्लेटफार्म दिए है। वैसे ही लोग अलग-अलग प्लेटफार्म का प्रयोग करते हुए, अपने हुनर का कमाल दिखाते रहते है। इन्हीं हुनर में एक हुनर है डांस का, जो करने वाले भी खुश होते है और देखने वाले भी आजकल तो डांस के वीडियो और शेयर करना लोगों की पसंद बनती जा रही है।

ऐसे में लोग खूबसूरत से खूबसूरत डांस के वीडियो देखते है और पसंद करते है। कुछ ऐसा ही एक डांस वीडियो हम आपके लिए लेकर आए है। जिसमें काजल भाभी का धमाकेदार डांस देखने को मिला।

सांस के सामने भाभी ने किया धमाकेदार डांस

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से देखा जा रहा है, जिसमें आप देख सकते हैं लाल रंग की साड़ी पहने हुए भाभी जी ससुराल में मौजूद है। जहां महिलाओं की भीड़ उन्हें घेरे हुए है। वहीं उनकी सांस भी आगे बैठकर उनके डांस को एंजॉय कर रही है। आप देख सकते है भोजपुरी गाने पर काजल भाभी के लटके झटके और ठुमके ऐसे करारे है कि बैठी महिलाओं के नजर नहीं हट रहे है।

अपनी बहू को ऐसा बेहतरीन डांस करते हुए देखकर सांस भी काफी खुश है। बहू के ठुमके और लटके-झटके को वह भी खूब इंजॉय कर रही है और सखियों के साथ बैठकर बहू का उत्साहवर्धन कर रही है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो तेजी से छाया हुआ है। जिसे हर कोई देख रहा है और पसंद कर रहा है। जिसमें डांस का बेहतरीन अंदाज देखने को मिल रहा है। आप देख सकते है भाभी के ऐसे लटके झटके करारे है कि वहां से नजरें हट नहीं रही है और ठुमके ऐसे जोरदार है कि दिल चुरा ले रहा है। इस खूबसूरत से वीडियो को यूट्यूब चैनल Dev bhajan live studio पर शेयर किया गया है। वीडियो को 66 के व्यूज आए है और इस पर लोगों के कमेंट से भी आ रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top