नई बहू का डांस देखकर सांसू मां का उड़ा होश किया यह ऐलान

Sister-in-law did a stormy dance

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से देखा जा रहा है। जिसमें डांस का बेहतरीन अंदाज देखने को मिल रहा है। दरअसल कम वक्त में यह डांस के वीडियो अच्छा का मनोरंजन दे देते है और डांसर भी प्रसिद्ध हो जाते है। इसी वजह से लोग इसे ज्यादा देखना पसंद करते है। एक डांस वीडियो लेकर हम आए है, जिसमें नई बहू का डांस देखकर सासू मां ने कुछ ऐसा ऐलान कर दिया जिसे सुनकर लोगों के होश उड़ गए।

बहू का डांस देखकर सासु मां ने किया बड़ा ऐलान

सोशल मीडिया पर डांस के वीडियो सबसे ज्यादा देखे जाते है। दरअसल यह डांस वीडियो कम वक्त अच्छा मनोरंजन दे देते है। इसी वजह से यह खूब वायरल होते रहते है, ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आप एक नई बहू को डांस करते हुए देखेंगे। जिन्होंने हरे रंग की साड़ी पहन रखी है सिर पर पल्लू ली हुए है। ससुराल में सांसू मां और महिलाओं के बीच जमकर ठुमके लगा रही है।

नई बहू का बेजोड़ डांस देखकर सांसू मां के भी होश उड़ गए जिसकी वजह से वह एक टर्की बांधे हुए बस बहू का डांस देखी जा रही है।जिसमें बहू ने पतली कमर से लाजवाब ठुमके लगाकर सबका दिल जीत लिया है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से छाया हुआ है, जिसे हर कोई देख रहा है और पसंद कर रहा है। जिसमें डांस का एक नया अंदाज देखने को मिला। खूबसूरत डांस का यह वीडियो यूट्यूब चैनल nai Bahu ka DJ dance पर शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक 45 हजार से अधिक लोगों ने देखा है और पसंद करने के साथ ही इस पर प्रतिक्रिया दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top