बीच गांव में ठुमके लगाकर भाभी जी ने किया तूफानी डांस

Sister-in-law did a stormy dance

आजकल जितना ज्यादा सोशल मीडिया पर डांस का वीडियो देखा जा रहा है। उतना ही ज्यादा लड़के लड़कियां इससे जुड़ते जा रहे है, लेकिन भाभियां और बहुएं हुए भी पीछे नहीं है। वह भी अपने लटके-झटके ठुमको का कमाल दिखाकर यूजर्स का दिल जीत ही रहती है। आज ऐसा ही एक वीडियो हम आपके लिए लेकर आए है। जिसमें एक भाभी जी गांव के बीच में ही अपनी ठुमको का ऐसा अंदाज दिखाया कि गांव में तूफानी माहौल हो गया है और लोग उनके डांस को देखने के लिए खींचे चले आ रहे है।

गांव में देसी भाभी का तूफानी डांस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है गुलाबी रंग का साड़ी पहने सिर पर पल्ला किए हुए एक भाभी जी गांव के बीच में पेड़ के नीचे ही ठुमके लगाने लगती है। उनका चेहरा भले नहीं दिख रहा है, लेकिन उन्हें महिलाएं बच्चे सभी घिरे हुए है। दूर से आदमियों की भीड़ भी उन्हें देखी जा रही है और भाभी जी अपने ठुमको से वहां पर माहौल बना दी है।

भाभी जी का बेजोड़ डांस लाजवाब ठुमके ऐसे जबरदस्त है कि गांव में ऐसा तूफान मचा के लोग भागे भागे आ रहे है।‌ उनके डांस को देखने के लिए धीरे-धीरे करके भीड़ बढ़ गई है और भाभी के ठुमके लटके झटकों को देखकर लोग को प्रसन्न हो रहे है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर देहाती भाभी का यह डांस वीडियो तेजी से छा गया है। जिसमें भाभी के लटके झटके और ठुमको के साथ उनकी अदाओं को भी देखने को मिला। उनके लाजवाब से इस डांस का वीडियो यूट्यूब चैनल SK studio Etah पर शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक 5.1k व्यूज आ चुके है। वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top