स्विमिंग पुल में नहाती लड़की को हाथी ने यूं किया हैरान…

girl bathing in the swimming pool

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां पर आपको लाखों वीडियोस रोजाना देखने को मिलते हैं और सभी वीडियो या तो हमें कोई सीख देते हैं या फिर हमें हैरान कर देते हैं‌। वहीं कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं जो हमें इमोशनल या फिर रोने पर मजबूर भी कर देते हैं तो कुछ वीडियोस हंसा कर हमारा दिन भी बना देते हैं, लेकिन इस समय सोशल मीडिया पर एक अतरंगी वीडियो ही वायरल हो रहा है।
यह वीडियो एक हाथी से जुड़ा हुआ है और हाथी ने एक लड़की के साथ ऐसी हरकत करती है जिसको देखकर सोशल मीडिया पर सभी लोग काफी ज्यादा हैरान है।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक स्विमिंग पुल नजर आ रहा है और स्विमिंग पुल के अंदर एक लड़की नहा रही है। जिसने बिकनी पहनी हुई है और वह लड़की स्विमिंग पुल के किनारे पर बैठकर कोई ड्रिंक पी रही होती है। हैरान करने वाली बात यह है कि यह स्विमिंग पुल किसी जंगल के किनारे बना हुआ है जोकि साफ-साफ वीडियो में नजर आ रहा है। जंगल के किनारे बने होने के कारण एक हाथी जंगल की ओर से उस लड़की के पास आ जाता है और हाथी को देखकर लड़की की हवा टाइट हो जाती है।

इसके बाद जो दृश्य देखने को मिलता है, वह और भी ज्यादा हैरान करने वाला होता है क्योंकि हाथी स्विमिंग पुल के पास ही आकर रुक जाता है। जिससे कि लड़की का हाव भाव देखने पर वह काफी डरी हुई दिखाई देती है और हो भी क्यों ना? तभी हाथी वहीं पुल के पास पड़े हुए मिट्टी के पत्थरों को अपने सूंड में उठा लेता है और उन मिट्टी के पत्थरों को खाने लगता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by NATURE KING (@naturebeauty8967)

यह वीडियो काफी अजीब और हैरान कर देने वाला है क्योंकि आपने शायद ही कभी किसी हाथी को मिट्टी के पत्थरों को खाते हुए देखा होगा। यह वीडियो शत-प्रतिशत असली है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर nturebeauty8967 नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है और इस वीडियो पर अभी त

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top