ग्रुप डांस में बच्ची ने अपने बेहतरीन डांस से लोगों को किया आकर्षित

The girl did her best dance in group dance

बच्चों से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल होते हैं। उनकी क्यूट सी हरकतें और बेहद ही प्यारा सा अदाएं जो लोगों का दिल जीत लेती है। बच्चों के टेढ़ी-मेढ़ी से स्टेप करते हुए डांस के वीडियो भी काफी ज्यादा वायरल होते हैं। उनके डांस वीडियो सभी को खुश कर देता हैं।‌ ऐसा ही एक छोटी सी बच्ची का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद इंटरनेट यूजर उस बच्ची की दीवानी हो चुके हैं।

बच्चे ने बादशाह के गाने पर मचाया तहलका-

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे एक छोटी सी बच्ची जिसने स्कूल की ड्रेस पहनी हुई है। वह बॉलीवुड के मशहूर रैपर और सिंगर बादशाह के गाने जुगनू पर बेहद ही जबरदस्त डांस किया है। उस बच्चे के डांस में सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। उसके टैलेंट को देख हर कोई हैरान है।

वैसे अपने देश में तो छोटे बच्चों के अंदर के टैलेंट की कोई कमी नहीं है। इससे जुड़े वीडियोज अक्सर वायरल हुआ ही करते हैं। आप इस वीडियो में भी देखेंगे कि बच्ची का डांस सबसे अलग है। उसका अंदाज अनोखा निराला है और उसके क्यूट से मूव्स लोगों का दिल जीत रहा है।

वीडियो में आप देखेंगे कि कई सारे छोटे-छोटे बच्चे बादशाह के गाने पर शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। उन बच्चों के बीच डांस कर रही एक छोटी सी बच्ची सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर ले रही है।उसका क्यूट अंदाज लोगों का दिल जीत ले रहा है। इस वीडियो को बेहद ही कम समय में लाखों लोगों ने लाइक कर दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Monty (@dj._monty_official_)

यही नहीं सोशल मीडिया पर जब से यह वीडियो वायरल हुआ है। बच्ची की अदाओं पर लोग फिदा हैं। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर डीजे मोंटी नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है और वीडियो का कैप्शन में लिखा है-1 बच्ची में ऐसी ऊर्जा कभी नहीं देखी, बच्ची का यह वीडियो मुझे हैरान करता है। बच्ची के एक्सप्रेशन से जुड़े और बहुत सारे रिएक्शन आए हुए हैं। लोग बच्ची के एक्सप्रेशन की खूब तारीफ कर रहे हैं और कहा यह सबसे बेस्ट परफॉर्म है। आपको कैसा लगा इस बच्ची का डांस कमेंट सेक्शन में जरूर लिखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top