हिरण को निकल रहा था अजगर तभी मसीहा के रूप में आया शख्स और

The dragon was leaving the deer then

दुनिया में सांप की कई प्रजाति होती है। उनमें से अजमेर सबसे खतरनाक होता है। विशालकाय अजगर अपने शिकार को एक ही बार में निगलने में सक्षम होता है। वह छोटे या बड़े किसी भी जानवर का शिकार करता है, तो उसेएक बार में आसानी से निकल लेता है। सोशल मीडिया पर भी एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें आप देखेंगे कि एक विशालकाय अजगर हिरण को निगल रहा है।

जिसे देख कर दिल में दहशत तो जरूर बन जाएगी। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक विशालकाय अजगर हिरण को अपने चंगुल में फंसाकर उसे निगल रहा है कि तभी हिरण के लिए एक शख्स मसीहा बनकर आता है और उसे अजगर के चंगुल से बचाता है।

हिरण का शिकार कर रहा था अजगर-

इस वीडियो को देखकर रूह कांप जाएगी और अजगर के प्रति डर और भी बन जाएगा। आप देखेंगे कि वीडियो में किस प्रकार से सड़क किनारे एक अजगर हिरण को अपना शिकार बनाने की कोशिश में लगा है। वह हिरण को पूरी तरह से जकड़े हुए है और धीरे-धीरे उसे निगलने की कोशिश में लगा है। हिरण भी पूरी तरह से हार चुका है। तभी एक शख्स वहां आता है और अपनी जान की परवाह किए बगैर, उस जगह अजगर से भिड़ जाता है। अंत में जाकर वह हिरण को छुड़ाकर ही मानता है।

शख्स ने बचा ली हिरण की जान-

वह शख्स पूरी बहादुरी से अजगर से लड़ता रहा, जब तक कि उस अजगर ने हिरण को छोड़ नहीं दिया। इस बेहद ही रोमांचक वीडियो को @papa krab नाम की ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया गया है। जिसे तीन मिलियन के करीब लोगों ने देखा है और इस पर अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं। यही नहीं लोग उस शख्स की तारीफ भी खूब कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top