सांप और बाज जैसे दो खतरनाक दुश्मनों के बीच, आर पार की लड़ाई

Between two dangerous enemies like a snake and an eagle

बाज और सांप की दुश्मनी काफी पुरानी है। वैसे तो इन दोनों दुश्मनों का सामना बेहद कम ही होता है, लेकिन जब इन दोनों का सामना होता है तो फिर इनके बीच युद्ध भी काफी खतरनाक होती है। इनके बीच का युद्ध आर पार का होता है। या तो मरेंगे या मार देंगे। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक बार फिर से दोनों के बीच लड़ाई शुरू हो गई है, जो खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है।

सांप और बाज काफी पुराने दुश्मन है। इस समर एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें दोनों के बीच घमासान युद्ध होता है। सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है। जिस तरह से बाज अपनी उड़ान से आसमानों को छू लेता है और अपनी तीखी नजर से धरती पर बैठे शिकार को देखकर बहुत ही तेज रफ्तार से जमीन पर शिकार कर लेता है।

वैसे ही सांप भी एक ऐसा जानवर है जो एक ही बार में अगर काट ले तो जिंदा बच पाना मुश्किल होता है। ऐसे में इन दो खतरनाक जानवरों के बीच की लड़ाई देखना बेहद ही रोमांचक रहेगा। वायरल हो रहे वीडियो में एक बाज की नजर जहरीले सांप पर पड़ती है और वह बाज सांप का शिकार करता है। जिसे देख आपकी रूह कांप जाएगी।

यूट्यूब चैनल @VM sky animal नाम के चैनल से शेयर किया गया है। ऐसा ही एक और वीडियो सामने आया है। जिसमें सांप और बाज की लड़ाई बीच सड़क पर होती है। इस खतरनाक लड़ाई में बादशाह को जोरदार हमला कर अपने मुंह में दबाकर जंगल की ओर चला जाता है। बेहद ही रोमांचक इस वीडियो को देखने के बाद आप अपने दांतों तले उंगली दबा लेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top