लड़की के पास जब लड़का आकर बैठा तो लड़की ने की ऐसी हरकत..

girl did such a thing

प्रैंक वीडियोज सोशल मीडिया पर अक्सर देखने को मिल ही जाते हैं। कुछ वीडियोज तो इतने मजेदार होते हैं कि देखकर हंसी नहीं रुकती है। ऐसा ही एक प्रैंक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक लड़की एक शख्स के साथ कुछ ऐसा करती है, जिसके बाद शख्स चौक जाता है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

लड़की ने किया खतरनाक प्रैंक-

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है वीडियो में आप देखेंगे एक लड़की बैठी नजर आ रही है, तभी एक शख्स वहां कर बैठता है। जिसके बाद लड़की ने कुछ ऐसा किया। जिससे बैठा शख्स डर के मारे अपनी जगह पर काफी तेजी से उछाल पड़ता है। सोशल मीडिया पर इस प्रैंक वीडियो को लोग खूब पसंद करें और उनकी हंसी भी कंट्रोल नहीं हो रही है। वीडियो देखकर यह तो अंदाजा लग ही जाता है कि लड़की मजेदार प्रैंक करने के इरादे से उस सीट पर बैठती है। वह बैठकर किसी के आने का इंतजार कर रही होती है कि तभी वहां पर एक शख्स आता है और बैठकर कुछ पीने लगता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by hepgul5 😊😊 (@hepgul5)

तभी लड़की सीट से उठ जाती है और उस शख्स को लड़की के कमर के नीचे का हिस्सा नीचे गिरते हुए दिखाई देता है। इसे देखते ही शख्स की हवा टाइट हो जाती है और वह डरकर उछल पड़ता है। उस वक्त शख्स का चेहरा देखने लायक रहता है। वह काफी ज्यादा डर गया था। हालांकि थोड़ी ही देर में उसे समझ में आ गया कि लड़की ने उसके साथ भयंकर फ्रैंक किया है। वैसे अगर यह प्रैक कोई और भी देखता तो वह डर ही जाता है। इंस्टाग्राम पर hepgul5 नामक अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया है। इस वीडियो पर 30,000 से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। वैसे आपको कैसा लगा यह प्रैंक वीडियो कमेंट बॉक्स में लिखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top