कैमरे के सामने मॉडल के साथ घोड़े ने की गंदी हरकत…

The horse did a dirty act with the model

इंसान और जानवरों के बीच एक खास रिश्ता होता है। लोग अक्सर अपने घर में जानवरों को पालते हैं। जिसमें कुत्ता बिल्ली सबसे अहम होता है लेकिन कुछ लोगों को घोड़े पालने का शौक होता है। कभी-कभी जानवरों की कुछ ऐसी हरकत करते हैं जो शर्मसार भी कर देती हैं।

जर्मन के मॉडल के साथ हुई शर्मनाक हरकत-

जर्मन मॉडल आॅगस्टीन नाम की महिला सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर को अपने पालतू घोड़े से काफी लगाव है। उसका बहुत ख्याल रखती है और उस पर खूब सवारी हो सकती है। इंस्टाग्राम पर उनके लाखों फॉलोअर्स हैं। वह अक्सर अपने फ्रेंड्स के लिए घोड़ी के साथ वीडियो और फोटोज शेयर किया करती हैं। उनके फैंस उनकी घोड़सवारी के दीवाने हैं।

शेयर किया घोड़े के साथ का वीडियो-

सोशल मीडिया पर अॉगस्टिन का एक वीडियो इंटरव्यू खूब सुर्खियों में है। वीडियो में घोड़े के साथ नजर आ रही है, लेकिन वीडियो के अगले ही क्लिप में कुछ ऐसा देखने को मिल जाता है। जिससे हर कोई दंग है। मॉडल का घोड़ा उनके साथ मस्ती के मूड में है। जिसके लिए उसने कुछ ऐसी हरकत कर दी, जिससे उन्हें शर्मसार होना पड़ा।

टिक टॉक पर 1.8 मिलियन से अधिक फॉलोअर हैं और उनके इस वीडियो को अब तक 10.7 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। इस वीडियो में मॉडल ने स्क्रीन टाइट ग्रे जिम वियर सूट बना है और जब वह अपने घोड़े को प्यार से थपथपा रही होती है, तभी घोड़े ने अपने मुंह से अॉगस्टिन के जैकेट की चैन पकड़ी और उसे खोल दी।

घोड़े के हरकत से मॉडल हैरान-

थोड़े की इस हरकत से मॉडल खुद हैरान है और कैमरे के सामने खुद को बचाते हुए उनकी हंसी भी निकल आती हैं। इस पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं।‌एक यूजर ने लिखा है- घोड़े और उनके मालकिन की दोस्ती बहुत प्यारी है। कुछ लोग इस वीडियो को देखने के बाद अश्लील कमेंट कर मॉडल को ट्रोल कर रहे हैं। मॉडल इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अपने बोल्ड तस्वीरें अपने फैंस के लिए पोस्ट भी करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top