51 साल की मां का एडल्ट इंडस्ट्रीज में काम करने पर, बेटी ने कहा…

51 year old mother in adult industries

अमेरिका में रहने वाली कॉरपोरेट जॉब करने वाली एक 51 साल की महिला ने अपनी जॉब को छोड़कर एडल्ट इंडस्ट्रीज में काम करना शुरू किया। जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनके बारे में तरह-तरह की बातें शुरू हुई, लेकिन कुछ दिनों बाद उसी महिला के बेटे ने मां के फैसले को सही बताते हुए खुद भी एडल्ट्स इंडस्ट्रीज में कैरियर की शुरुआत कर दी है। मां बेटी दोनों इससे खूब पैसे कमा रही हैं लेकिन दोनों को काफी आलोचनाएं भी झेलनी पड़ रही है।

एडल्ट्स इंडस्ट्री ज्वाइन करने से जीवन में बदलाव-

डेली स्टार रिपोर्ट के अनुसार महिला का नाम रॉबिंसन है। महिला ने खुद ही दावा किया है कि वह पूर्ण कंपनियों के लिए शूट करती हैं, साथ ही ओनलीफैंस पर भी एडल्ट कंटेंट बेचती हैं। ऐसा नहीं कि इससे उनका पहले से संबंध था। वह इस फील्ड में पहली बार आई हैं, वह भी जब उनकी आधी जिंदगी भी चुकी है, लेकिन इस इंडस्ट्री से जुड़ने के बाद उनके जीवन में एक बेहतरीन बदलाव हुआ है।

हाल ही में वह नो जंपर नाम के पॉडकास्ट का हिस्सा बनी है। इसमें उनकी बेटी भी आई। इस दौरान मां बेटी ने एडल्ट इंडस्ट्री से जुड़ने के बाद अपने अनुभवों को शेयर किया। रॉबिंसन ने कहा कि वह एक सामान्य मां है, बावजूद इसके उनका एक पहलू बेहद शरारती बच्चे जैसा है। ग्रेजुएशन के बाद वह मार्केटिंग में करियर बनाएं लेकिन एडल्ट इंडस्ट्रीज में आने का फैसला उनका खुद का है।                    ज्यादा उम्र की वजह से लोग कर रहे पसंद

अधिक उम्र की वजह से लोग कर रहे पसंद-

रॉबिंसन ने बताया कि एडल्ट साइट पर वह बंपर कमाई कर रही हैं। छोटी लड़कियों के लिए फील्ड में काम करना बहुत कठिन है। यहां कंपटीशन बहुत ज्यादा है और फैंस उनकी ज्यादा उम्र की वजह से उन्हें पसंद करते हैं। अलग ही शुरू में इस बात को लेकर काफी चिंतित थी, लेकिन उनके फैसले पर उनके बच्चों ने उनका साथ दिया।

बेटी ने उठाया यह कदम-

बच्चों की सोच उनकी सोच से काफी अलग निकली मां के समर्थन में बच्चे खड़े हुए। उनकी बेटी एंबर ब्रेक नेपाली एडल्ट इंडस्ट्रीज में काम करना शुरू कर दिया है। इसके अलावा वह सिंगिंग भी करती हैं। करोना काल में उन्होंने ही बेटी को ओनली फ्रेंड्स पर अकाउंट बनाने को कहा, लेकिन बेटी ने उस दौरान मना कर दिया। आज मां बेटी अपने अपने फैसले से काफी खुश हैं और इससे अच्छी कमाई भी कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top