इस गंदे काम को करके, लड़की भरती है 45 बिल्लियों का पेट

Girl fills 45 cats stomach

इंग्लैंड की एक महिला ने अपने घर में 45 बिल्लियां पाल रखी थी, लेकिन उन 45 बिल्लियों का पेट भरना मुश्किल हो गया, तो लड़की ने यह काम करना शुरू किया। जिससे वह लाखों रुपए महीना कमाती है। यही नहीं इन्हीं पैसों से वह सड़क पर रहने वाली बिल्लियों का पेट भरने के साथ ही अपनी जिंदगी भी आलीशान जी रही है।

एस्कॉर्ट के रूप में काम करने वाली यह महिला लैंकशायर में रहती है। 18 साल की उम्र में इन्होंने लैपडांसर के तौर पर काम करना शुरू किया साथ ही उन्होंने बाद में लैपडांसर के रूप में काम किया और इन्हीं पैसों से अपना खर्च चलाती है और बिल्लियों का भी पेट भरती है।

45 बिल्लियों को पाल रखी है यह महिला

कैट इंग्लिश के नाम की यह महिला इंग्लैंड के लैंकशायर की रहने वाली है। यह काम करने के साथ ही हेल्थ केयर की दिशा में पढ़ाई भी करती थी। द सन की खबर के अनुसार सड़क पर रहने वाली बिल्लियों को खाना खिलाती थी। कैट के अनुसार कई बार गंदे काम करके उन्हें एक रात में ही ₹1 लाख मिल जाते थे। उनमें से ज्यादातर पैसे से वह अपनी बिल्लियों पर ही खर्च कर देती है। यही नहीं पिता के कार लोन का कर्ज भी इन्होंने ही पैसों से पूरा किया।

एस्कॉर्ट बन कर बिल्लियों का पेट पालती है

कैट ने रिटेल बिजनेस शुरू किया लेकिन आमदनी कम होने के कारण उन्होंने एस्कॉर्ट बनने का फैसला किया। वह ऑस्ट्रेलिया गई और वहां उन्होंने एडल्ट इंडस्ट्रीज में काम किया। वहां पर भी उन्होंने बिल्लियों को पाने का काम जारी रखा। वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ रहती हैं, यही नहीं अब वह बिल्लियों की सैक्चरी शुरू करना चाहती है। जिसमें वह ढेरों बिल्लियां पालना चाहती हैं।

सबकी पसंद अलग अलग होती है, उन्हें भी बिल्लियों को पालने का बेहद शौक है। वह इसमें अपने आप को संतुष्ट महसूस करती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top