कच्चा बादाम का फीवर पहुंचा पेरिस तक, विदेशी युवाओं ने किया जबरदस्त डांस

The fever of raw almonds reached Paris

कच्चा बादाम पिछले कुछ महीनों से सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है। इसे आम जनता से लेकर सेलेब्स और दिक्कत क्रिकेटर भी फॉलो कर रहे हैं। सभी इस गाने पर स्टेप आजमा रहे हैं और रील्स बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर रहे हैं। भारत के एक छोटे से गांव वीरभूम से निकलकर बाहर आया है, लेकिन यह अब भारत में ही नहीं विदेशों तक पहुंच गया है। विदेशी भी इस गाने के हूक स्टेप को आजमाने में पीछे नहीं है। एक ऐसा ही वीडियो पेरिस से आया है, जहां के युवाओं ने इस गाने पर डांस किए हुए हैं।

कच्चा बादाम का फीवर चढ़ा पेरिस के युवाओं पर

वीडियो में आप देख सकते हैं कि पेरिस के 3 युवा इस गाने पर जबरदस्त डांस करते दिखाई दे रहे हैं। जिनमें एक लड़की भी है। पेरिस के इन युवाओं का डांस देखकर बिल्कुल भी नहीं लग रहा है कि यह भारत के नहीं बल्कि किसी दूसरे देश के हैं। इन युवाओं का डांस शानदार है। इस वीडियो के अलावा बीच में डांस कर रहे लड़के का एक और वीडियो सामने आया था। जिसमें वह अकेला ही कच्चा बादाम गाने पर डांस करता दिखाई दे रहा था। यह तीनों युवक कच्चा बादाम के पॉपुलर सिग्नेचर स्टेप को जबरदस्त कॉपी कर रहे हैं। इनका वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है और इनकी वीडियो की लोग खूब तारीफ कर रहे हैं।

मूंगफली विक्रेता ने गाया है कच्चा बादाम

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jika (@jikamanu)

बहुचर्चित गाना कच्चा बादाम को ठेले पर मूंगफली बेचने वाले शख्स भुबन वाड्याकर ने गया है। इस गाना के वायरल होते ही पश्चिम बंगाल के भुबन रातों-रात स्टार बन गए। अब वह एक सेलिब्रिटी हैं, हर कोई उनके गाने पर रील्स बनाकर शेयर कर रहा है। आपको कैसा लगा इस युवाओं का डांस कमेंट बॉक्स में लिखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top