अपनी जान की परवाह किए बिना, सांड के हमले से बेटे को बचाया पिता ने

Father saves son from bull attack

अमेरिका के टेक्सास के बटन में रोंगटे खड़े करने वाली एक ऐसी घटना सामने आई है। जिसे देखने के‌ बाद आंखें खुली की खुली रह गई है।दरअसल एक पिता ने अपनी जान खतरे में डालकर अपने बच्चे को गुस्सा एसआर से बचाया। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया है। डेली मेल के अनुसार यह घटना इस महीने की शुरुआत में बेल काउंटी एक्सपो सेंटर के एक रोडियो में हुई थी।

अचानक सांड ने किया शख्स पर हमला

वीडियो बेहद ही दिल दहलाने वाला है। इस वीडियो में 18 वर्षीय कोडी हुक ने साझा किया है ।19 सेकंड की इस वीडियो में आप देखेंगे कि साल के ऊपर बैठकर कोडी ने बड़े से रिंग में प्रवेश किया। लेकिन गुस्साएं सांड ने उन्हें तुरंत ही अपनी सिंग से जमीन पर पटक दिया। वीडियोमें जमीन शख्स पर बेहोश पड़ा दिखाई दे रहा है।

गुस्साएं सांड को बुलफाइटर ने शांत करने की कोशिश

गुस्साएं सांड को शांत करने के लिए बुल फाइटर ने कोशिश की। तब तक कोडी के पिता लैंडिस ने खुद अपनी जान जोखिम डालते हुए, बेटे को हो रहे दोबारा हमले के पहले ही रिंग में प्रवेश कर गए और कोडी के ऊपर खुद लेट गए, ताकि सांड गुस्से‌ में और चोट ना पहुंचाएं।

पिता ने अपनी परवाह नहीं की

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Cody Hooks (@cody__hooks)

जब तक सांड कोडी से दूर नहीं चला गया। तब तक पिता अपने बेटे के ऊपर लेटे रहे। यही नहीं उन्होंने उसके सिर को अपने हाथ से ढक लिया, ताकि सिर पर चोटी न लगे। गुस्साएं सांड ने हमला तो किया लेकिन सबसे अच्छी बात यह रही कि दोनों को मामूली चोट ही आई है। ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद यह वीडियो 2 लाख लोगों ने देख लिया और लोगों ने लैंडिस की खूब सराहना की। उनकी हिम्मत को देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है और उन्हीं हीरो कह रहा है। इंस्टाग्राम पर cody__ hooks नाम के आईडी पर इस वीडियो को शेयर किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top