बंगाली गाने पर लड़की ने स्टेज पर मचाया डांस से धूम, वायरल हुआ वीडियो

Girl rocked the stage with dance on Bengali song

आज के समय में डांस के वीडियो हजारों वायरल होते रहते है। इन हजारों डांस वीडियो में कभी-कभी कुछ ऐसे डांस वीडियो होते है, जो कम वक्त में अच्छा-खासा मनोरंजन कर देते हैंश और दिल खुश कर देते है। ऐसा ही एक डांस वीडियो आज आपके लिए लेकर आए है। जिसमें एक लड़की ने अपनी डांस अदाओं से लोगों का दिल खुश कर दिया है। इस डांस वीडियो को लोग तेजी से देख भी रहे है।

बंगाली गाने पर लड़की का कमाल का डांस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो में आप देख सकते है कि लड़की जिसने गुलाबी रंग का खूबसूरत सा शरारा पहन रखा है। वह डीजे पर बजने वाली बंगाली गाने पर डांस करते हुए नजर आ रही है। आप देख सकते है चारों तरफ कुर्सी लगाए लोग बैठे हुए है और वह लड़की अकेले अपने डांस और अदाओं से लोगों का दिल जीत रही है।

लड़की का डांस अंदाज काफी कमाल का है। एक्सप्रेशन और अदाएं ऐसी है जो हर किसी को पसंद आ रही है। एनर्जेटिक डांस अंदाज करते हुए लड़की झूम झूम कर लोगों को अपने डांस और ठुमको से खुश कर दे रही है। लड़की का डांस वाकई काफी खूबसूरत है जिसे देखकर हर कोई खुश हो जा रहा है।

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो धूम मचा रहा है। जिसने भी इस डांस वीडियो को देखा वह तारीफ किए बिना नहीं रह पाया है। इस डांस वीडियो को सोशल मीडिया के यूट्यूब अकाउंट SK music BD पर शेयर किया गया है। वीडियो को 53 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top