कयामत गाने पर दो खूबसूरत लड़कियों ने डांस कर ढाएं कहर

Two beautiful girls created havoc by dancing

आज का शॉर्ट वीडियो रील्स के इस दौर में लोग अपने अपने वीडियो बनाते है और शेयर करते है। उस तो वीडियो ऐसे दमदार होते है जिनके डांस देखकर लोगों के होश उड़ जाते है क्योंकि डांस के वीडियो ज्यादा वायरल होते है। ऐसे में डांस से जुड़े वीडियो अक्सर धूम मचा देते है। जिस तरह यह डांस वीडियो धूम मचा रहा है। जिसमें दो लड़कियों ने अपने अदाओं को दिखाते हुए जोरदार ठुमको से दिल को धड़का दिया है।

लड़कियों के धमाकेदार डांस ने लोगों के दिलों को धड़काया

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप दो लड़कियों को सूट पहने हुए स्टेज पर देखेंगे। जहां बैकग्राउंड में डीजे लगा है। चारों तरफ लोगों की भीड़ है और इस भीड़ के बीच में यह दो लड़कियां डांस करते हुए नजर आ रही है।

बॉलीवुड का बेहद ही मशहूर गाना “कयामत कयामत” पर दोनों लड़कियां अपने डांस से वाकई में कयामत ला दी है। जबरदस्त एनर्जी कमाल के एक्सप्रेशन और लाजवाब डांस देखने को मिला। जिसमें लड़कियों के धमाकेदार डांस ने लोगों के दिलों को जीत लिया है।

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो तेजी से छाया हुआ है। हर किसी को पसंद आ रहा है लड़कियों का डांस अंदाज और कमाल, जिसमें डांस का एक बेहतरीन नजारा देखने को मिल गया। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Irfan Khan पर शेयर किया गया है। वीडियो को 427 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है और पसंद किया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top