21 बोतल बियर पीने के बाद गर्लफ्रेंड से बना रहा था संबंध हैवानियत की हद कर दी पर

x

शराब पीना स्वास्थ्य के लिए हानिकारक होता है, यह सभी को पता है इसके बावजूद भी लोग शौक के तौर पर शराब पीते हैं और यही शौक उनकी आदत बन जाती है। शराब जो व्यक्ति पीता है केवल उसी के लिए नहीं उसके साथ रहने वाले लोगों के लिए भी यह बड़ा ही हानिकारक होता है। इससे संबंधित एक मामला इंग्लैंड के डार्लिंगटन से सामने आया है। जहां एक शख्स ने नशे की हालत में अपनी गर्लफ्रेंड से संबंध बनाते समय उसका गला दबा दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।

जब यह मामला कोर्ट पहुंचा तो क्राउन कोर्ट ने दोषी को 5 साल से कम की सजा दी, जिस पर अटार्नी जनरल ने सवाल उठाए और इस सजा को बढ़ाने के लिए हस्तक्षेप किया।

डार्लिंगटन के रहने वाले 32 वर्षीय सैम पायबस अपनी गर्लफ्रेंड सोफी मॉस हत्या के मामले में टेसाइड क्राउन कोर्ट ने पिछले महीने 4 साल और 8 महीने की सजा पायबस को सुनाइए। पायबस शादीशुदा थे तो 33 साल की सोफी भी दो बच्चों की मां थी। Darlington News

अटॉर्नी जनरल ने गर्लफ्रेंड की मौत की सजा और अनुचित रूप से उदार बचाया है और इसके लिए अपील भी की है कि दोषी की सजा और भी बढ़ाई जाए। अटाॅर्री जनरल के कार्यालय के एक प्रवक्ता ने कहा कि मैं पुष्टि कर सकता हूं कि अटॉर्नी जनरल ने पायबस की सजा को अपील के लिए फिर से अदालत में भेज दिया है।
पायबस ब्रिटेन के डार्लिंगटन में 24 बोतल बियर पीने के बाद सूफी से शारीरिक संबंध बनाते दौरान मिनट तक सोफी के गले पर दबाव डाला जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई।

जांचकर्ता के अनुसार जब पारस हो के उठा तो सोफी को नग्न पाया और उसने मदद के लिए इमरजेंसी नंबर 999 पर कॉल किया। पुलिस स्टेशन में आत्मसमर्पण करने से पहले 15 मिनट तक वह कार में बैठकर सोचता रहा कि आगे क्या करना है।
पोस्टमार्टम में बात की पुष्टि हो गई है कि सोफी की मौत दम घुटने से हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top