काला चश्मा गाने पर हॉस्टल रुम में लड़कियों ने डांस मचाया धूम

Girls dance in hostel room

अब सभी जानते आजकल के बच्चे पढ़ने लिखने के लिए कभी-कभी घर से दूर हॉस्टल में भी रहते हैं। जहां एक कमरे में एक साथ दो से 4 बच्चे रहते हैं और सब में काफी अच्छी खासी दोस्ती भी हो जाती है।फिर चाहे वह लड़की हो या लड़का मिलजुलकर एक परिवार के जैसे रहते हैं और हंसते खेलने के साथ अपनी पढ़ाई भी कर लेते हैं। सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें हॉस्टल में आप लड़कियों को देखेंगे, जिन्होंने अपने खाली समय में कुछ ऐसा जबरदस्त धमाल मचाया कि वह सोशल मीडिया पर छा गई हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं हॉस्टल में खूबसूरत लड़कियां ट्रेंड हो रहे गाने “काला चश्मा” पर खूबसूरत सा डांस करते हुए इंजॉय करते नजर आए।

काला चश्मा पर लड़कियों ने किया जबरदस्त डांस

सोशल मीडिया पर हर कोई छाया रहता है फिर वह घर पर हो या हॉस्टल में रहकर पढ़ाई करें। दरअसल यह एक ऐसा माध्यम बन चुका है जहां पर लोग अपने टैलेंट को दिखाते रहते हैं। ऐसा एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें हॉस्टल में कुछ लड़कियां अपने दोस्त के साथ खाली समय में सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहे “काला चश्मा” गाने पर डांस करके वीडियो बनाया। आप देख सकते हैं सभी लड़कियां टीशर्ट शार्ट हुए रूम में एक साथ काला चश्मा गाने पर खूब एंजॉय करते हुए जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रही हैं। पर्दे के पीछे से एक लड़की निकल कर आती है और डांस करती है।

एक के बाद एक लड़कियां कमरे के सामने आकर अपने डांस का जलवा दिखाने लगती है। सभी एक दूसरे के डांस को देखकर अपने डांस का ऐसा जबरदस्त डांस स्टेप दे रही हैं कि हर कोई उनके डांस को देखकर तारीफ करना हॉस्टल में लड़कियों ने अपने साथ सोशल मीडिया यूजर्स का भी खूब मनोरंजन किया है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Pinky Sikandar पर शेयर किया गया है। वीडियो को 4.9 लाख 23 हजार से अधिक लोगों ने लाइक करने के साथ ही इस डांस को लाजवाब बताया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top