ट्रेंड हो रहे गाने पर गोरी नागोरी ने डांस से स्टेज पर लगाया आग

Gori Nagori sets the stage on fire with her dance on the trending song

आज के समय में भोजपुरी सुनना किसे नहीं पसंद है, हर कोई भोजपुरी गाने सुनना पसंद करता है। भोजपुरी गानों का ऐसा अब क्रेज बन चुका है कि सोशल मीडिया पर भी इनसे जुड़े कई वीडियो देखने को मिलते है। आजकल भोजपुरी गाने ट्रेंड कर रहे है। ऐसे में लोग इस पर अपने डांस के वीडियो और रील्स बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर भी कर रहे है। ऐसे लाजवाब कमाल के डांस वीडियो हम भी आपके लिए एक लेकर आए है, जिसमें स्टेज पर लड़की ने अपने जबरदस्त डांस से लोगों का दिल धड़का दिया है। इस डांस वीडियो ने हर चाहने वाले के दिल की धड़कन बढ़ाई है।

भोजपुरी गाने पर गोरी नागोरी ने स्टेज पर लगाया आग

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है एक स्टेज पर गोरी नागोरी रेड कलर का लहंगा चोली पहने, हरे दुपट्टे के साथ पूरे राजस्थानी लुक में नजर आ रही है। वैसे भी गोरी नागोरी अपने डांस और जबरदस्त ठुमको के साथ अपनी अदाओं के लिए मशहूर है। जब यह स्टेज पर भोजपुरी गाने पर ठुमके लगाती है तो दिल की धड़कन तो बड़ी रहती ही है। वहां लोगों की जबरदस्त भीड़ में शोर शुरू हो जाते है। जिन्हें काबू करना मुश्किल हो रहा है।

लेकिन गोरी नागोरी ने भी अस्थान ही लिया है कि लोगों के दिल को चुरा कर ही मानेंगे और अपने खून को से ऐसा मदहोशी का आलम है लाएंगे के लोग एक टकी बांधे उनके डांस को देखते ही रह जाएंगे और ऐसा ही हो रहा है लोग उनके डांस को देखे चले जा रहे हैं कुछ लोग तो ऐसे बेकरार हो जा रहे हैं कि बैठा ही नहीं जा रहा है और खड़े होकर उनके डांस को देखते हुए

नागौरी का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। जिसने भी वीडियो को देखा दिल ऐसा बेकरार हो गया कि वह दोबारा देखने को मजबूर हो गया। इस लाजवाब से डांस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है और पसंद किया जा रहा है। जिसे यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है और इस वीडियो को लोग खूब पसंद करने के साथ इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top