पुलिस वाले के सामने बच्चे ने फनी अंदाज में गाना गाया तो डांस से जीता दिल

The child made a funny gesture in front of the policeman

सोशल मीडिया के ऐसी दुनिया है जहां आपको कुछ न कुछ अनोखा और फनी देखने को मिल ही जाएगा। यह दुनिया ऐसी मल्टीस्टार है जहां जिंदगी की हर रंग देखने को मिलेंगे। कभी भावुक करने वाले तो कभी हंसा देने वाले वीडियो आपके मनोरंजन के लिए मौजूद रहते है, तो कभी-कभी कुछ ऐसे भी वीडियो देखने को मिलेंगे जो सोचने पर भी मजबूर कर देते है‌।

इसी प्लेटफार्म पर एक ऐसा वीडियो देखने को मिला जो एक बच्चे का है और यह वीडियो काफी फनी है। वैसे भी बच्चों की शरारती और उनकी तोतली आवाज लोगों का दिल जीत लेती है तो बच्चे से जुड़ा यह वीडियो लोगों को और भी ज्यादा पसंद आ रहा है। जिसमें बच्चों ने अजीबोगरीब ढंग से अपनी गायकी से लोगों का मनोरंजन किया। उनका अंदाज देखकर आप खूब हसेंगे और इस वीडियो को दोबारा जरूर देखेंगे।

वायरल हो रहे वीडियो में आप एक लड़के को देखेंगे जिसके सामने एक पुलिस वाले कुर्सी पर बैठे है। बच्चा जिसे देखकर आप उसकी स्थिति का अंदाजा लगा सकते है लेकिन वह बच्चा बेहद ही टैलेंटेड है। पहले तो वह “शंभू नाथ रे गाना” गाकर उन्हें सुनाता है जिस पर लोग खूब मजे लेते है। गाते वक्त वह बच्चा डांस करते हुए ऐसे एक्टिंग और एक्सप्रेशन दे रहा है जिसे देखकर पुलिस वाली खूब हंस रहे है। वहां आसपास लोगों की भीड़ है। कोई शख्स है जो उसे बार-बार फरमाइश कर रहा है और वह बच्चा फरमाइश के अनुसार गाने सुना रहा है।

आप सुन सकते है जब पुलिस वाले ने कहा सपना चौधरी का गाना सुनाओ तो “तेरी आंख्यों का यो काजल” गाते हुए डांस करके भी दिखा रहा है। यही नहीं जब पुलिस वाले कहते है बहुत अच्छा तो सीटी ऐसा बजाता है जिसके बाद उन्हें कहना पड़ जाता है कि यह बेहतरीन कलाकार है। बच्चे का मजेदार अंदाज पसंद आ रहा है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब देखा जा रहा है जिसमें बच्चे के अंदाज ने सबका दिल जीत लिया। इस वीडियो पर लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं भी खूब दी है। जिसे यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है। इस वीडियो ने सबका दिल जीता है तो वही बच्चे की एक्टिंग और डांस के साथ उसकी गायकी लोगों को पसंद आई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top