लड़कों के सामने स्टाइल दिखाना पड़ गया लड़की पर भारी, वीडियो देख हंसी नहीं हो रही कंट्रोल

The girl had to show her style in front of the boys

शादी का सीजन चल रहा है और इस सीजन में शादी में होने वाले डांस से जुड़े वीडियो खूब देखे जा रहे है और पसंद किए जा रहे है। कभी-कभी तो कुछ ऐसे भी डांस देखने को मिल जाते है जिन्हें देखकर खूब हंसी आती है। वैसे तो शादियों में हंसी मजाक मौज मस्ती तो चलती ही रहती है लेकिन यही शादी में मौज मस्ती के बीच कुछ ऐसे भी खास मोमेंट हो जाते है, जो देखने वालों के लिए मजेदार होते है लेकिन जिनके साथ हुआ रहता है उनकी हालत खराब रहती है।

ऐसा ही एक वीडियो देखने को मिला है जिसमें आप अलग-अलग लोगों के साथ हुए कुछ ऐसे कांड को देखेंगे जो दूसरे तो मजे ले रहे है लेकिन घटित हुए व्यक्ति को इस पल का पछतावा जरूर हो रहा है।

वायरल हो रहे वीडियो में डांस की शौकीन एक लड़की सड़क पर चलते चलते एक ऐसी जगह पहुंचती है, जहां दो-तीन लड़के खड़े रहते है और स्टाइल दिखाते हुए वह लड़की मटकते हुए गुलाटी मारने की कोशिश करती है, लेकिन उसका सोचा और करा धरा बेकार चला जाता है। वह गुलाटी तो नहीं मार पाती है लेकिन हां जमीन पर बड़ी तेजी के साथ गिर जरूर जाती है।

जिसके बाद वहां मौजूद लड़के खूब हंसते है और लड़की भी अपने किए हुए पर पछता रही होगी। लड़की को चोट जबरदस्त लगी होगी। जिस अंदाज से वह फिसली है उसे देखकर आप अनुमान लगा लेंगे।

ऐसे ही मजेदार से डांस के कुछ ऐसे फनी अंदाज आपको देखने को मिलेंगे इस वीडियो में जो आपको हंसा देंगे। डांस के साथ फनी अंदाज सबको पसंद आ रहे है और लोग इस वीडियो को जरूर शुरू से देख रहे है। जिस यूट्यूब चैनल jhatpat Gyan पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को 5.7M व्यूज आए है और 77k लाइक आने के साथ लोग इस वीडियो को पसंद कर रहे है और अपने कमेंट भी दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top