खेत में दादाजी ने लगाया देसी अंदाज का ठुमका वीडियो देखकर हंसी आ जाएगी

Grandfather danced in the field in a desi style

डांस एक ऐसा टैलेंट जो सबके बस की बात नहीं होती है लेकिन कुछ ऐसे महारथी भी होते हैं। जो अपने डांस स्टाइल से लोगों को चौंका भी देते हैं। बेहद नॉर्मल से दिखने वाले लोग जब अपने डांस स्टाइल को दिखाना पड़ा शुरू करते हैं तो लोग हैरानी भरी निगाहों से देखते ही रह जाते हैं। ऐसे कई वीडियो सोशल मीडिया पर भी देखने को मिलते हैं जिनके डांस स्टाइल देख कर भी लोग चौक जाते हैं। अगर कहा जाए जिस उम्र में आराम करना हो उस उम्र में दादा अपने जबरदस्त डांस के ठुमके लगाते नजर आ जाए तो ग्रुप डांस को खूब एंजॉय तो करेंगे। लेकिन उम्र के हिसाब से दादा जी के डांस के चौक भी जाएंगे। ऐसा ही कुछ देखने को मिला इन दिनों सोशल मीडिया पर जिसमें खेत में डांस कर रहे दादा जी की स्टाइल देख लोग हैरान हो गए।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं वाइट शर्ट और ब्लैक पेंट पहने हुए दादाजी के हरे भरे खेत में नजर आ रहे हैं। जहां उनके ऊपर डांस का ऐसा जुनून सवार हुआ कि वह खेत में ही अपने ठुमके लगाने लगे उन्हें देखने वाले भी उनके डांस को देखते ही रह जाते हैं। बॉलीवुड के बेहद ही मशहूर गाने “का जानू रे सजनिया” पर दादाजी ने अपनी ठुमको का अंदाज दिखाया फिल्म में मिथुन दा ने अपने डांस से लोगों का दिल जीता तो यहां सोशल मीडिया पर दादाजी ने अपने लाजवाब डांस और शानदार ठुमको से सोशल मीडिया यूजर्स का दिल जीत लिया।

दादा जी का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से छा गया है। उनका डांस अंदाज लाजवाब एक्सप्रेशन सबको पसंद आ रहा है। जिसमें दादाजी अपने सिर पर एक हाथ और दूसरा हाथ अपने कमर पर रखकर जब अपने जोरदार ठुमके लगाते हैं और एक प्यारी सी हंसी के साथ लाजवाब एक्सप्रेशन देते हैं। लोगों के डांस पर अपना दिल हार जाते हैं इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट aadesh Sharma पर शेयर किया गया है। इस पर ढेरों न्यूज़ आने के साथ ही लोग इस डांस की तारीफ कर रहे हैं और अंदाज को लाजवाब भी बता रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top