बंदर पर प्यार लुटाना पड़ गया महिला पर भारी

The monkey fell in love with the woman

जानवरों से जुड़े हुए वीडियो अक्सर हम यूट्यूब पर देख लेते हैं। दरअसल कुछ जानवर तो ऐसे होते हैं जिन्हें घर में लोग पालना खूब पसंद करते हैं और इसमें सबसे प्रिय जानवर होता है। कुत्ता जैसे ज्यादा से ज्यादा घरों में पाला जाता है। इनकी वफादारी से लोग काफी प्रभावित होते हैं लेकिन कुछ ऐसे भी शौकीन लोग हैं जो कुत्ते के अलावा बिल्ली और बंदर भी पालना पसंद करते हैं। हालांकि यह दो जानवर बेहद शरारती भी होते हैं लेकिन अगर शरारत में किसी की बात की जाए जो नंबर वन तो वह बंदर है। शरारत भी और नकल करने में माहिर भी। लेकिन ऐसे कई परिवार हैं जो इन बंदरों को पाल कर अपने परिवार के सदस्यों जैसे ही रखते हैं और उनकी देखभाल करते हैं। यह जानवर भी प्रेम के भाव को समझते हैं और अपने शरारत को छोड़ उनके साथ उन्हीं के जैसे व्यवहार करके रहते भी हैं। ऐसा ही एक वीडियो देखने को मिला जिसमें एक मालकिन के प्यार को देख बंदर भी उनके ऊपर प्यार लुटाता नजर आया।

मालकिन के प्यार को देख बंदर को भी आया प्यार

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं एक महिला घर के बाहर बने छज्जे पर बैठे बंदर को काफी प्यार से सहला रही है और कुछ कर रही है। पहले तो बंदर महिला के इस प्यार को देख कर अपने आप को पीछे खींच लेता है। जब महिला दोबारा उस बंदर के पैर को खूब प्रेम से सहलाती है और दुलार दी है तो वह बंदर भी सिर झुका लेता है। आप देख सकते हैं। महिला जब अंदर चली जाती है तो बंदर उसे खुश नहीं लगता है और अंदर की तरफ गर्दन नीचे झुका कर उनकी राह भी देखता हुआ नजर आया। जिससे यह बात तो साफ जाहिर हो गई कि प्यार हर किसी को अपनी तरफ आकर्षित कर लेता है और यह एक ऐसा भाव है जो जानवरों को भी समझ आ जाता है। इस वीडियो पर यूजर्स भी खूब प्यार लुटा रहे हैं।

वीडियो में देख सकते हैं जब वह महिला घर के अंदर जाती है तो कैसे बंदर और उसकी राह देखते हुए बार-बार आतुर की निगाहों से उस घर के अंदर झांक रहा है। जब वह नहीं रह पाता है तो वह भी नीचे उतर के उनके पीछे पीछे दौड़ कर चला जाता है। महिला भी उस बंदर के लिए रोटी लाने गई थी। आप देख सकते हैं वह महिला रोटी लेकर आती है। जिसके बाद बंदर उसे बैठकर खाता भी नजर आया। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Abhishek Verma पर शेयर किया गया है। जिसे 126k लाइक आने के साथ ही इस पर लोग अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top