छोटी बच्ची के टैलेंट को देखकर लोगों की आंखें चौंधिया

People's eyes were stunned after seeing the talent of the little girl

सोशल मीडिया की दुनिया में एक से बढ़कर एक टैलेंट आपको देखने को मिल जाएंगे। कुछ लोग तो नाम प्रसिद्धि पाने के लिए अपने टैलेंट को दिखाते हैं तो कुछ लोग यूं ही अपने टैलेंट से अपना मनोरंजन करने के साथ ही दर्शकों का भी मनोरंजन करते हैं। इसी टैलेंट में एक है डांस सभी को तो आते नहीं है लेकिन जिन्हें आते हैं वह इन दिनों सोशल मीडिया का बेहतरीन प्रयोग कर रहे हैं। अब तो इस डांस वीडियो में घर की देसी भाभी या यहां तक की बहुएं बच्चे भी शामिल हो चुके हैं। सब अपने डांस का लाजवाब कमाल दिखाने के लिए सोशल मीडिया पर आतुर हुए जाते हैं और वीडियो शेयर करते रहते हैं।

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं एक भाभी जी अपने बच्चे को लेकर डांस करती नजर आ रही है। जहां अपने बच्चे को सामने रखकर उनकी तरफ इशारा करके “वह मेरा जाने बहार आ गया मैं तो खिल के गुलाब हो गई” गाने पर डांस कर रही है। यह गाना अपने समय का हिट गाना रहा जिसमें अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया पर फिल्माया गया था। इस गाने पर इन दिनों भाभी ने भी अपने बेटे की तरफ इशारा करते हुए डांस करती नजर आई।

भाभी जी का अंदाज लोगों को पसंद आया तो वही क्यूट सा बच्चा भी खूब हंसा नजर आया। भाभी जी के इस खूबसूरत से वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स को खूब पसंद कर रहे हैं यही नहीं कमेंट बॉक्स में उनके पीछे रखी तस्वीर भीमराव अंबेडकर की दिखे जिस पर वे अपने कमेंट और सवाल कर रहे हैं। इस गाने को अनुराधा पौडवाल अलका याग्निक जैसे दो बेहतरीन गायक ने गाया है और अब इस पर सोशल मीडिया पर डांस वीडियो बनाए जा रहे हैं। फिलहाल इस वीडियो पर 79k लाइक आए हैं और कमेंट भी लोग करते नजर आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top