दादी पोते की जोड़ी ने मचाई धूम, वीडियो हुआ वायरल…

dapd

सोशल मीडिया आज के दौर का मनोरंजन का सबसे उत्तम साधन बन चुका है। सिर्फ युवा ही नहीं बल्कि टीनएज और बुजुर्ग भी इस प्लेटफार्म का आनंद उठा रहे हैं। एक बार फिर सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख कर आप अपनी हंसी और खुशी दोनों नहीं रोक पाएंगे। जी हां, यह वीडियो देखने में जितना फनी है, उतना सुखदायक भी है क्योंकि इस वीडियो में दादी और पोते की जोड़ी ने सबका दिल जीत लिया।

3 अगस्त को सोशल मीडिया पर पोस्ट हुए, इस वीडियो में दादी ने अपने पोते को खुश करने के लिए, उसके साथ किया डांस। इस वीडियो में दादी और पोते ने ‘आंखों में तेरी’ गाने पर धूम मचा दी है। इस वीडियो में 89 साल की दादी अपने पोते अंकित जागिड़ के साथ देसी अंदाज में डांस करते हुए नजर आई हैं। दरअसल, “I don’t believe in soulmates” कुछ हफ्ते पहले इंस्टाग्राम पर एक ट्रेंड बन गया था। जिसको लेकर लोग अपनी डांसिंग वीडियो बनाकर डाल रहे हैं। दादी का मजाकिया और देसी अंदाज

दादी इस वीडियो में पूरे जोश और देसी अंदाज के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। वहीं उनका पोता हूबहू उनकी नकल उतार रहा है। दोनों ने मिलकर नागिन डांस का भी आनंद लिया। जो अक्सर हम शादियों में देखा करते हैं। इस वीडियो में दादी ने गुलाबी रंग की साड़ी तो वही पोते ने व्हाइट शर्ट और टाई लगा रखी है।

आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर अंकित जागिड़ के 18.9k फॉलोअर्स है। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘Found my soulmate in my DADI’। इस वीडियो को अब तक 60 हजार लोगों ने देख लिया है और 12 हजार से ज्यादा लाइक भी आ चुके है। लोग दादी के देसी डांस की खूब सराहना कर रहे हैं और इस जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है।

watch video: 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top