प्री वेडिंग शूट के दौरान दूल्हे का पोज देखकर, लोगों की छूट रही हंसी

Groom's pose during pre wedding shoot

सोशल मीडिया आज के समय में एक ऐसा माध्यम बन गया है, जहां कुछ न कुछ हर रोज नया देखने को मिलता है और हर रोज हजारों वीडियो वायरल होता है। कुछ फनी वीडियो देख कर दिल खुश हो जाता है, तो कभी कुछ ऐसे वीडियो देखने को मिलते हैं जो दिल तो जरूर खुश करता है लेकिन आंख भी नम कर जाता है, तो कभी-कभी जबरदस्त डांस वीडियो देखने को मिलते है। जो दिल को खुश करने के साथ ही डांस करने पर भी मजबूर कर देते हैं, तो कभी ऐसे भी वीडियो देखने को मिल जाते हैं जो चौका देते हैं।

इस माध्यम पर एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिलते हैं क्योंकि अब हर कोई अपनी जिंदगी के कुछ खास पलों को या फिर यूं कहिए आम पलों को भी कैद कर लोगों के साथ शेयर करते है। उसे यादगार बनाने की कोशिश करते है। इसी कड़ी में आप देख सकते हैं शादी और प्री वेडिंग के फोटोशूट भी सोशल मीडिया पर शेयर किया जाता है। ऐसा ही एक वीडियो फिर से शेयर किया गया है जिसे देखने के बाद हंसी कंट्रोल नहीं हो रही है।

दूल्हा दुल्हन का प्री वेडिंग शूट

आज का शादी विवाह में प्री वेडिंग का बड़ा दौर चल चुका है। ऐसे में लोग अपने प्री वेडिंग को काफी स्पेशल बनाने की कोशिश में लगे रहते हैं और फोटोशूट भी करवाते हैं। कुछ फोटोशूट तो ऐसे होते हैं जो सोशल मीडिया पर शेयर करते ही वायरल हो जाते है। इसी कड़ी में एक और प्री वेडिंग फोटोशूट वायरल हो रहा है जो हंसने पर मजबूर कर रहा है।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं मंदिर में फोटो शूट किए किया हुआ दिख रहा है। जहां एक कपल अपने शादी का पहला प्री वेडिंग फोटोशूट करवा रहे है। इस शूट के दौरान फोटोग्राफर सामने वाली पार्टी को अलग-अलग तरीके से पोज बताते है। जिसे कपल फॉलो करते हैं और वह फोटोग्राफर फोटो खींचता है, लेकिन तभी लड़के को फोटोग्राफर पोज देने को कहता है। यह पोज बहुत ही अलग और अनूठा, जिसे देखने के बाद लोगों की हंसी छूट जा रही है।

आप देख सकते हैं लड़की नृत्य की मुद्रा में है तो वही लड़का अपने हाथ के बल खड़ा है जिसका गर्दन नीचे और पैर ऊपर की तरफ है। यह पोजीशन देखते ही लोग हंस रहे और मजेदार से कमेंट दे रहे है। वहीं वीडियो को शेयर करते हुए भी मजेदार सा कैप्शन लिखा गया है।

इस वीडियो को ट्विटर पर hansna jaruri hai नाम की आईडी से शेयर किया गया है। जिसके कैप्शन में लिखा गया है “Pre wedding shoot..कठिन होता जा रहा है”, “अच्छा हुआ अपन पहले ही निपट गए😃” इस वीडियो पर 1,000 से अधिक व्यूज आए हैं और लोग लाइक करने के साथ ही अपने कमेंट भी दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top