सपेरा बन देवर ने भाभी को खूब नचाया, वायरल हो रहा वीडियो

Devar made her sister-in-law dance a lot as a snake charmer

सोशल मीडिया पर डांस के वीडियो हम अक्सर देखते होंगे अब तो डांस वीडियो काफी ज्यादा मशहूर हो चुका है। ऐसे में अपनी डांस के कमाल दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ते है। एक से बढ़कर एक डांस वीडियो शेयर किए जाते हैं जिसे चाहने वाले देखते हैं और पसंद भी करते है।

हाल ही में एक वीडियो देखने को मिला है जिसमें देवर भाभी की जोड़ी ने शादी के पार्टी में डांस करके वहां का रंग जमा दिया है और उनके डांस वीडियो को देखने वाले देख कर खूब एंजॉय कर रहे है।

देवर भाभी की जोड़ी ने स्टेज पर मचाया धूम

वायरल हो रहे हैं वीडियो में आप देख सकते हैं देवर भाभी की जोड़ी एक शादी पार्टी में पहुंची है, जहां डीजे फ्लोर लगा है। इसी डीजे फ्लोर पर देवर भाभी की जोड़ी खूब धूम मचा रही है। जबरदस्त अदाओं के साथ जहां भाभी अपने डांस का कमाल दिखा रही है तो वही गाने के बोल के अनुसार देवर सपेरा बना भाभी को अपने बीन पर खूब नचाता है। भाभी भी नागिन बन अपनी कमर के ठुमके दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है।

आप देख सकते हैं भाभी जी के जबरदस्त ठुमके और कातिलाना अदाएं ऐसा जबरदस्त है कि दिल उस पर लुटा चला जा रहा है। इस डांस वीडियो को एक बार देखने के बाद दिल बेकरार हो जाता है और इसे कई बार देखने पर मजबूर हो जाता है।

सोशल मीडिया पर छाया डांस वीडियो

सोशल मीडिया पर डांस वीडियो काफी तेजी से छा गया है जिसे देखना हर कोई पसंद कर रहा है। जिसमें डांस का जबर्दस्त अंदाज देखने को मिल रहा है तो वही भाभी देवर की इस जोड़ी का कमाल भी देखने को मिला। एक दूसरे को समझते हुए दोनों ही जबरदस्त डांस फॉर्म दिखा रहे है। दोनों की कैमिस्ट्री देखने लायक है इनके डांस का यह वीडियो यूट्यूब अकाउंट poswal brother rasiya पर पोस्ट किया गया है। अभी तक इस वीडियो पर एक करोड़ से भी ज्यादा व्यूज आ चुके है। वीडियो फुल लुक लाइक करने के साथ ही कमेंट भी दे रहे हैं आपको कैसा लगा यह वीडियो कमेंट बॉक्स में जरूर लिखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top