तोतली बातों से क्लास रूम में बच्ची ने जीता टीचर का दिल

The girl won the teacher's heart in the class room with parrot talk

इंटरनेट की दुनिया में बच्चों के वीडियो खूब धूम मचाते हैं। इनका जबरदस्त अंदाज़ प्यारी सी हरकतें और क्यूटनेस के साथ इनकी तोतली आवाज दिल जीत लेती है। बच्चों को लेकर माता-पिता और बड़ों का भी मानना होता है कि लोग जब घर पर थके हारे शाम को आते हैं तो बच्चों की तोतली और प्यारी प्यारी बातें सुनकर ही पल भर में तरोताजा हो जाते हैं और सारी थकान भाग जाती है।

सोशल मीडिया पर भी बच्चों के वीडियो खूब धूम मचाते रहते है। ऐसा ही एक वीडियो देखने को मिला, जिसमें एक छोटे से बच्चे की तोतली आवाज ने सबका दिल जीत लिया।

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं एक क्लासरूम जिसमें एक बच्चा बैग को पीछे की तरफ टांगा हुआ है और अपनी टीचर से बातें कर रहा है। पहले तो वह एक बच्ची की शिकायत करता है कि वह उसका बैग छू रही है फिर दूसरे पर वह मैडम से परमिशन मांग रहा है कि उसे बाहर जा रहा है और अपना टिफिन करना है। मैम के पूछने पर वह बताती है कि टिफिन में सब्जी और रोटी लाई है।

आप देख सकते हो वह बच्चे काफी देर तक अब तोतऔली आवाज में अपनी टीचर से बातें कर रही है और वह अपने पापा के विषय में सब कुछ बता रही है कुछ कुछ लगातार बातें करते हुए सुनी जा रही है जो सुनने में बेहद ही कमाल का लग रहा है।

सोशल मीडिया पर प्यारी सी बच्ची का यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखना लोग खूब पसंद कर रहे हैं इस प्यारे से वीडियो को फेसबुक अकाउंट Shubham bandre पर जाना होगा।जहां आपको एक सौ 21 हजार लोगों ने पसंद किया है और इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top