भैंस के साथ मस्ती करना पड़ा महिला पर भारी, सीख मिला ऐसे की जीवन भर ना भूले

Had to have fun with buffalo

जानवरों को अगर परेशान किया जाए तो उन्हें भी गुस्सा आता है और वह गुस्से का रिएक्शन भी देते हैं। जिसका परिणाम काफी खतरनाक भी होता है। सोशल मीडिया पर भी आपको ऐसे कुछ जानवरों के वीडियो देखने को मिल ही जाते होंगे। आज भी एक वीडियो देखने को मिला जिसे देखने के बाद सीख ही मिली। इस वीडियो में एक महिला और भैंस को देखेंगे इसमें महिला भैंस के साथ मस्ती करती हुई नजर आ रही है।

भैंस के साथ मस्ती करना महिला पर पड़ा भारी

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि भैंस के साथ मस्ती करना महिला पर भारी पड़ गया। जिसे देखकर हर कोई दंग है और यही कारण है कि आखिर ऐसी भी मस्ती क्या सूछी की भैंस पर ही मजे लेने लगी। वीडियो में आप देखेंगे महिला कभी अपने हाथों से भैंस के सींग पकड़ने की कोशिश करती तो कभी उसे मारने की कोशिश करती है। पैरों से और कभी-कभी सिर पर पैर भी रख देती है। यह सब करते हुए महिला काफी खुश दिख रही है। एक बार तो महिला भैंस पर बैठने की कोशिश भी कर देती है। यह कोशिश उस पर भारी पड़ जाता है और उनकी हालत ही खराब हो जाती है। जिस वक्त बैठती है। उसी वक्त अपना सिर पीछे की तरफ लेता है फिर क्या महिला दूसरी तरफ मुंह के बगल गिरती हैं। उनका चेहरा देखने लायक होता है यह देखकर सोशल मीडिया यूजर्स खूब ठहाके लगाकर हंस रहे हैं।

वायरल हो रहे वीडियो को 70 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है। जिसे फेसबुक पर Nirmala Vaishnav नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे देखने के बाद यूजर्स ने महिला की खूब खिल्ली उड़ाई भी और कहा कि यह एक सीख है। उन सभी लोगों के लिए जो बेजुबान जानवरों को परेशान करके खूब मजे लेते हैं। एक यूजर ने तो कहा खुद को चोट लगा तो क्यों नहीं हंसी आई??

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top