जयमाल की रस्मों के बीच शख्स स्टेज पर चढ़ा और दुल्हन के साथ की ऐसी हरकत

The man climbed on the stage and did such an act with the bride

सोशल मीडिया पर शादी से जुड़े हुए वीडियो आपको देखने को मिलेंगे। जो हर किसी को पसंद होते हैं। कभी यह वीडियो शादी में होने वाले रस्मों रिवाजों के होते हैं तो कभी डांस के, आजकल जिस तरह से शादियों में लोग अपने मोबाइल से खुद ही वीडियो बनाकर शेयर कर देते हैं। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें स्टेज पर एक लड़का अचानक पहुंचा फिर उसने ऐसा कुछ किया कि खड़े मेहमान देखते ही देखते ही रह गए।

स्टेज पर पहुंचकर अचानक लड़का करने लगा डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे स्टेज पर दूल्हा और दुल्हन खड़े हैं जयमाल की रस्में हो चुकी हैं। तभी अचानक से एक लड़का जिसने ब्लैक शर्ट और और ब्लैक पैंट पहनी है। सलमान और शाहरुख के पॉपुलर गाने “तारों सा चमकता चेहरा हो” पर डांस करने लगता है।उसका अचानक पहुंचकर डांस करना सबको हैरान कर देता है, लेकिन बाद में सब खुश होते हैं और जमकर तालियां बजाते हैं। कुछ लोग तो ऐसे भी हैं जिन्होंने पूछा उसे आखिर स्टेज पर जयमाल होने के बाद ऐसे करने की जरूरत ही क्या थी लेकिन कुछ ऐसे भी यूजर्स हैं जिन्हें लड़के का यह अंदाज अच्छा भी लगा।

देखते रह गए दूल्हा दुल्हन और मेहमान रिश्तेदार

वायरल हो रहा वीडियो यूट्यूब पर देखा जा सकता है। जिसे देखने के बाद यूजर्स जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है यह वीडियो देखने के बाद मुझे पुरानी फिल्में याद आ रही है। जिसमें हीरोइन किसी और लड़के से सगाई कर रही होती और हीरो पार्टी में आकर गाना गाता है। तू प्यार है किसी और का….. वही आने यूजर ने लिखा आपको लगता है कि वहां आऊंगा तो बहुत खूब लगूंगा। जबकि ऐसा बिल्कुल नहीं है। इस वीडियो को 5000 से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top