ऐसे हीरो जिनके एक स्टंट ने उनके सारे शरीर के बाल को किया गायब और उन्हें बना दिया हीरो से विलेन

hr

फिल्मों में काम करने वाले एक्टर को आम लोग काफी फॉलो करते हैं।उनके जैसे हेयर स्टाइल और कपड़ों को पहनते हैं लेकिन एक ऐसे हीरो भी हैं। जिनके बाल एक स्टंट के दौरान हुए हादसे से गायब हो गए।साउथ फिल्म के फेमस हीरो राजेंद्रन जिन्होंने साल 1992 में आई फिल्म “अमारन” से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की। उस वक्त के फोटोस में आप इनके काफी खूबसूरत बाल देख पाएंगे और वह उस समय काफी स्मार्ट ही लगते थे। राजेंद्र इस समय 64 साल के हो चुके हैं।

इस समय राजेंद्रन के सिर पर आपको एक भी बाल नजर नहीं आएगा और इसका कारण है एक हादसा जिसके कारण उनके शरीर के सारे बाल ही गायब हो गए। जिस तरह से बॉलीवुड के हीरो को लोग अपना आइडल्स मानते हैं उसी तरह साउथ इंडस्ट्री के एक्टर को भी लोग फॉलो करते हैं। राजेंद्रन जिस समय फिल्मों में आए थे, वह काफी लोकप्रिय एक्टर हो गए थे, उन्होंने लगभग 500 से अधिक फिल्मों में काम किया है। लेकिन उनके बाल गायब हो जाने के बाद से वे विलेन या फिर कॉमेडियन रोल ही कर पाते हैं।

राजेंद्रन के बाल गायब होने का कारण था स्टंट, उन्हें एक फिल्म की शूटिंग के दौरान कल्पेट्टा में बाइक से पानी में छलांग लगानी थी। जिस पानी में इन्होंने छलांग लगाया उस पानी में किसी कंपनी ने ‘केमिकल वेस्ट’ डाली हुई थी। केमिकल वेस्ट पानी में छलांग लगाने के कारण राजेंद्रन के शरीर में एक एलर्जिक रिएक्शन हुआ। जिसके कारण उनके शरीर के सारे बाल ही जल गए। इस हादसे के बाद राजेंद्रन को लीड रोल मिलने बन्द हो गए लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी। वह विलेन का रोल करने लगे और इस रोल में उन्हें इतनी प्रसिद्धि मिली कि आज भी लोग उन्हें विलेन के रूप में पसंद करते हैं। राजेंद्रन ने कई सुपरहिट फिल्मों में विलेन का किरदार निभाया है, जो साउथ ही नहीं पूरे देश में पसंद की जाती है। राजा रानी, जेंटलमैन, थलाईमगल, नान कडावुल, वेदालम, भैरवा, अर्जुन, अंबोली जैसी फिल्मों में काम कर इन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top