शादी के 5 साल बाद पति को पता चला पत्नी के अफेयर की बात, अपने रिश्ते खत्म कर पत्नी को पहुंचाया प्रेमी के पास

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से एक अजीब ही मामला सामने आया है। एक पति को जब शादी के 5 साल बाद यह मालूम होता है कि उसकी पत्नी का किसी दूसरे से प्रेम संबंध है तो वह अपनी पत्नी से सारे संबंध खत्म कर उसे उसके प्रेमी को सौंप देता है, लेकिन पत्नी को अपने प्रेमी के पास जाने के कुछ ही दिन बाद अपने पति और बेटी की याद सताने लगती है। इसके बाद प्रेमी से उसका लड़ाई झगड़ा शुरू हो जाता है।

इस लड़ाई झगड़े में प्रेमी उसकी पिटाई भी कर देता है। तब यह मामला नारी उत्थान केंद्र पहुंचा, जहां काउंसलर ने समझौता कराने के बाद महिला को उसके प्रेमी के साथ भेज दिया।

शादी के पहले से ही था प्रेम संबंध
मझोला थाना क्षेत्र में रहने वाली महिला की शादी करीब 5 साल पहले हुआ था दोनों का वैवाहिक जीवन ठीक था और उनकी एक बच्ची भी थी। सब कुछ ठीक ही चल रहा था कि अचानक पति ने पत्नी को किसी से बात करते हुए सुन लिया। पूछने पर महिला ने बहाना बनाया लेकिन कुछ ही दिन बाद पति ने फिर से महिला को किसी से बात करते हुए पकड़ा। जब पति ने सख्ती से महिला से पूछा तो उसने शादी के पहले अपने अफेयर की बात बताई।

पत्नी को सौंपा उसके प्रेमी को
जब पति को महिला के अफेयर की बात पता चली तो उसने अपनी पत्नी को उसके प्रेमी से मिलवाया और अपना रिश्ता उससे खत्म कर दिया। महिला अपने प्रेमी के साथ रहने लगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top