पति ने अपनी नई नवेली दुल्हन को सिखाया चॉपस्टिक पकड़ना वायरल वीडियो में पति की हो रही खूब तारीफ

सोशल मीडिया वह निराली दुनिया है, जहां आपको बेहद ही खूबसूरत वीडियो देखने को मिल जाएंगे। जिसे देखकर मन में बड़ा सुकून आता है और दिल खुश भी हो जाता है। सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही खूबसूरत सा वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद आप तारीफ किए बिना रह नहीं पाएंगे।

आप वीडियो में एक न्यू मैरिड कपल को देखेंगे, जिसमें पति अपनी पत्नी को चॉपस्टिक इस्तेमाल करना सिखा रहा है। यह वीडियो देखने के बाद यकीनन आपके चेहरे पर मुस्कान तो आएगी ही दिल से तारीफ भी खूब निकलेगी। वीडियो में आप देखेंगे कि एक शख्स की पहचान साईं गुरुंग के रूप में हुई है और साथ में बैठी उनकी पत्नी अक्षिता गुरुंग है, जो एक रेस्टोरेंट में बैठे हुए हैं।

जहां न्यू मैरिड कपल खाने के लिए नोडल्स ऑर्डर करते हैं। आप देखेंगे पति कैसे अपनी पत्नी को नूडल्स खाने के लिए चॉपस्टिक का इस्तेमाल करना सिखाता है। यह मोमेंट बड़ा क्यूट सा लगता है। जैसे आप देख सकते हैं कि शख्स अपनी पत्नी को चॉपस्टिक की बारीकियों को समझा रहा है। तब पत्नी भी मुस्कुराते हुए, उसे बड़े ही ध्यान से सीख रही है।

वीडियो के आखिर में आपको एक सरप्राइज पैकेज भी मिलेगा। महिला किसी प्रो की तरह चॉपस्टिक का इस्तेमाल करती हुई नजर आ रही है । इस वीडियो को रेस्टोरेंट में अपने ऑफिशियल अकाउंट thepachinesewok पर इसे शेयर किया है। इस वीडियो पर 7 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं तो इसमें संख्या की बढ़ोतरी भी बड़ी तेजी से हो रही है।

यूजर ने इस क्यूट से वीडियो पर अपने क्यूट से कमेंट भी दिए हैं। एक यूजर ने महिला की तारीफ करते हुए कमेंट किया- चलो कम से कम मैडम ने ट्राई तो किया, तो वहीं दूसरी यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- आप दोनों बेहद क्यूट लग रहे हैं। इसी पर एक यूजर ने लिखा- जिस तरफ पति अपनी पत्नी को चॉपस्टिक इस्तेमाल करना सिखा रहा है। वह बड़ा ही क्यूट लगा। ऐसे ही यूजर न्यू कपल को अपना प्यार लुटा रहे हैं। आपको कैसा लगा यह वीडियो कमेंट बॉक्स में जरूर लिखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top