स्टाइल मारकर लड़की को इंप्रेस करना लड़के पर पड़ा भारी, वीडियो हुआ वायरल

Impressing the girl by hitting her style was heavy on the boy

आजकल के लड़के स्टाइल में कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। खासकर जब लड़की को देखते हैं तो इंप्रेस करने के चक्कर में स्टाइल करते हैं। कई बार उनका स्टाइल उन्हीं को भारी पड़ जाता है। सोशल मीडिया पर भी ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें लड़की को इंप्रेस करने के लिए लड़के ने मारी स्टाइल लेकिन खुद ही कराई बेइज्जती।

इंप्रेस करने के लिए करता है ऐसी हरकत

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे कि स्वैग के चक्कर में लड़का कुछ ऐसा करता है। जिससे उसका खुद ही मजाक बन जाता है। वीडियो में अब देख पाएंगे की लड़की के सामने स्टाइल मारने के चक्कर में अपना ही बेइज्जती कर लेता है। उसकी हालत देख लड़की उस पर जोर जोर से हंसती लगती है।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे लड़की लिफ्ट का इंतजार कर रही है, तभी वहां एक लड़का आता है। लड़की को सामने ही देखते ही लड़का उसे इम्प्रेस करने की कोशिश में हीरोपंती करते हुए, पुष्पा की तरह स्टाइल मारता है। लड़के ने सोचा होगा कि ऐसा करने से लड़की से इम्प्रेस हो जाएगी, हालांकि पल भर में ही लड़की इंप्रेस तो नहीं हुई लेकिन हां उसकी बेइज्जती देखा हंसने जरूर लगी।

खुद की करवाता है बेज्जती

 

View this post on Instagram

 

A post shared by oterimeme (@oterimeme)

देखेंगे कि लड़का स्टाइल मारने के चक्कर में पुष्पा का स्टाइल पूरा कर भी नहीं पता है और उसका चप्पल उसके पैर के ऊपर चढ़ जाता है। जिसे देख लड़की तो हंसती ही है सोशल मीडिया पर यूजर्स भी मजे लेकर कमेंट्स दे रहे हैं। इस वीडियो को oterimeme नामक इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है।‌ लड़की का रिएक्शन ही देखकर समझ में आ गया कि उसने समझ लिया कि लड़का इंप्रेस करने की कोशिश कर रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top