आर्केस्ट्रा में लड़की ने अपने डांस से उड़ाया गर्दा, ताऊ की हालत हुई खस्ता

In the orchestra, the girl blew her neck with her dance

पार्टी फंक्शन में होने वाले डांस के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखे जाते है और लोग इन पार्टियों में होने वाले डांस के वीडियो बनाना और उसे शेयर करना भी खूब पसंद करते है। दरअसल यह वीडियो ऐसे होते है जिसमें आप अलग अलग अंदाज के डांस देखेंगे इसी वजह से सोशल मीडिया पर इसे लोग देखना भी पसंद करते है।

कुछ पार्टी और फंक्शन में आर्केस्ट्रा का प्रोग्राम रखा जाता है जिसमें डांसर अपने डांस का कमाल दिखाकर वहां लोगों का मनोरंजन करती है। ऐसे कई डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचाए है जिसमें डांसर के हॉट अंदाज को देखकर हर किसी के पसीने छूट जाते है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें डांसर ने अपने से*क्सी अदाएं दिखाते हुए अपने ठुमको का कमाल दिखाया है।

भोजपुरी गाने पर डांसर ने किया जबरदस्त डांस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है गुलाबी रंग का लहंगा पहने डांसर स्टेज पर मौजूद है‌ जहां लोगों की भीड़ है और इस भीड़ में डांसर जब भोजपुरी गाने “ए राजा तनी जाई ना बहरिया” पर डांस करते हुए नजर आ रही है। आप देख सकते है बेहद ही हॉट अंदाज में जब वह अपनी पतली कमर से लहराते बलखाते ठुमके निकालती है तो वहां बैठे लोगों के हार्टबीट बढ़ जाते है।

उनका अपनी पतली कमर से स्टेज पर लहराना, लोगों के दिलों में सांप लोटने जैसा हो जाता है। हर कोई उनके वीडियो को देख उनके डांस को देख रहा है और पसंद कर रहा है। कुछ तो ऐसे भी लोग है जो उनके डांस को देखकर अपने ही जहां पर खड़े होकर ठुमके लगाते हुए भी नजर आ रही है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर डांसर का यह जबरदस्त डांस वीडियो छा गया है, जिसमें डांसर ने अपनी अदाएं दिखाए है तो अपने कातिलाना एक्सप्रेशन और कमर के लटके झटके से दिल जीत लिया है। ऐसे कमाल के डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट reeltube पर शेयर किया गया। इस वीडियो को 11k व्यूज आए है और लोग वीडियो को देखने के साथ ही इसे पसंद भी कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top