ट्रेंडिंग गाने पर कॉलेज की लड़कियों ने जबरदस्त डांस से मचाया धूम

College girls dance on trending song

सोशल मीडिया ऐसी दुनिया है जहां पर ट्रेंड हो रहे गाने और डांस स्टेप को लोग तेजी से फॉलो करते है और उनसे जुड़े अपनी वीडियो बनाकर शेयर करते है। ऐसे कई वीडियो है जो ट्रेंड हो रहे गानों पर बनाए जाते है और यह डांस वीडियो तेजी से छा जाते है। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें ट्रेंड हो रहे गाने पर कॉलेज की लड़कियां डांस करके धूम मचा दी है।

“पतली कमरिया तोहरी हाय हाय” कॉलेज की लड़कियों ने डांस से मचाया धूम

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है, जिसमें कॉलेज की चार लड़कियां “पतली कमरिया मोरी हाय हाय” ट्रेंड हो रहे गाने पर जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रही है। अपने डांस से धमाल मचा रही यह लड़कियां जिनके डांस और जिनकी अदाओं के साथ इनके लाजवाब अंदाज़ लोगों को पसंद आ रहे है।

वीडियो में चारों लड़कियां ट्रेंड हो रहे गाने पर जबरदस्त ठुमके देते हुए अपने कमाल के फनी अंदाज भी दिखा रहे है। जिसे देखकर लोगों का दिल खुश हो जा रहा है। इस जबरदस्त डांस वीडियो को देखने के बाद लोग अन्य डांस को भूलते जा रहे है। इस वीडियो पर मिलियन व्यूज आए है। जिसे देखकर साफ जाहिर होता है कि लोगों को यह वीडियो पसंद आ रहा है।

सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को फिलहाल आप यूट्यूब अकाउंट entertainment with actor पर देख सकते है। जिसे लगातार लोग देखते जा रहे है और इसे पसंद करने के साथ अपनी प्रतिक्रिया देते हुए, इन लड़कियों की जमकर तारीफ की है। जिन्होंने अपने डांस से धूम मचा दिया है। आपको कैसा लगा लड़कियों का अंदाज और डांस कमेंट बॉक्स में जरूर लिखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top