नाग नागिन का जोड़ा पार्किंग एरिया में रोमांस करता आया नजर, वीडियो हो रहा वायरल

Nag Nagin couple was seen romancing in the parking area

सोशल मीडिया ऐसी दुनिया है जहां पर आपको ढेरों वीडियो देखने को मिलेंगे। इस दुनिया में आपको जीव जंतुओं से भी जुड़े वीडियो देखने को मिल जाएंगे। जो कभी-कभी ऐसे भी होते है जिन्हें देखने के बाद रोंगटे खड़े हो जाते है और दिल दहल जाता है। अगर यह वीडियो सांप से जुड़े हो तो फिर बात मत पूछिए, क्यों कि सांप ऐसा विषैला जीव है जिसके काटने से मृत्यु हो जाती है। ऐसे में लोग इससे दूर रहना चाहते है लेकिन इसके विषय में और इससे जुड़े वीडियोज देखना लोगों को खूब पसंद आता है।

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखा जा रहा है जिसमें पार्किंग एरिया में एक नहीं बल्कि दो सांपों को देखा गया। जिसे देखते ही लोगों के रोंगटे खड़े हो गए है। फिलहाल ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है।

पार्किंग एरिया में रोमांस करते नजर आए नाग नागिन

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है पार्किंग एरिया जहां ढेर सारी गाड़ियां खड़ी है और यहीं पर आपको एक नाग और नागिन का जोड़ा नजर आएगा, जो आपस में लिपटकर वहीं पर रोमांस करते नजर आ रहे है। हालांकि यह वीडियो सोशल मीडिया पर पहली बार ही देखा जा रहा है जिसे देखकर लोग चौक गए है।

नाग नागिन का इस तरह से देखा जाना लोगों को हैरान कर दे रहा है। आपस में एक दूसरे में ऐसे लिपट गए हैं जैसे लग रहा है दोनों एक मोटी रस्सी हो। यह लिपटे हुए वहीं पर इधर उधर भी करते नजर आ रहे है, जिसे देखते ही वहां सबकी हालत खराब हो गई है। ऊपर से सांपों को इस अंदाज में देखना लोगों को डरा दे रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by gunjan kapoor (@gunjankapoor123)


सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब देखा जा रहा है, जिसे देखते ही लोग इन सांपों को ऐसे हैरतअंगेज कारनामे पर चर्चाएं भी कर रहे है। फिलहाल इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर Gunjan Kapoor 123 पर शेयर किया गया है। जिस पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं मिल रही है‌।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top