इंटरनेशनल शूटर कोनिका को भेजी सोनू सूद, ढाई लाख की जर्मन राइफल

International Shooter

कोरोना काल में सोनू सूद सभी के लिए भगवान हुए । सोनू सूद ने लोगों की मदद के लिए हमेशा खड़े रहे हैं। इसी कड़ी में उन्होंने धनबाद निवासी अंतरराष्ट्रीय शूटर को निकाल लायक को ढाई लाख रुपए की जर्मन राइफल भेजी है। कोनिका खुद की राइफल ना होने की वजह से दोस्तों से उधार मांग कर टूर्नामेंट खेला करती थी लेकिन अब सोनू सूद की मदद से वह खुद के राइफल से यह टूर्नामेंट खेलेंगी।

सोनू सूद की बात की जाए तो वह फिल्मी पर्दे पर खलनायक की भूमिका में ज्यादा नजर आते हैं लेकिन असल जिंदगी में वह लोगों के लिए एक मसीहा से कम नहीं है उन्होंने पूरे कोरोना काल में पूरे भारत वासियों का दिल जीत लिया है। उनके मदद करने की कड़ी अभी भी समाप्त नहीं हुई है। वह लगातार जरूरतमंदों की मदद करते चले आ रहे हैं और इसी कड़ी में कोनिका भी हैं जिन्हें सोनू सूद ने राइफल दी।

राइफल जर्मनी से मंगाई गई
धनबाद की राष्ट्रीय स्तर की खिलाड़ी को नीता को आर्थिक स्थिति ठीक न होने के कारण वर्धा शहर देने में असमर्थ थी और दोस्तों से उधार राइफल टूर्नामेंट में भाग लेती थी। सोनू सूद ने ट्वीट कर उन्हें राइफल देने का वादा किया और उन्होंने यह राइफल जर्मनी से मंगाया कोनिका को यह राइफल 24 जून को मिली।

कोनिका ने बताया कि सोनू सूद ने खुद वीडियो कॉल कर उनसे बात कि अब वह मन लगाकर प्रैक्टिस करेंगे उन्होंने बताया कि राइफल खरीदने के लिए कई मंत्री से लेकर स्थानीय सांसद और जिला प्रशासन तक से मिलकर उन्होंने गुहार लगाई लेकिन किसी से नहीं मदद मिली। सोनू सूद द्वारा लोगों की मदद की जाने की बात को देखते हुए मैंने उनसे ट्वीट कर मदद मांगीं। कोनिका दर्जनभर से अधिक मेडल राज्य स्तर पर जीत चुकी हैं। 2017 में नेशनल टूर्नामेंट में झारखंड की ओर से सबसे अधिक पॉइंट कोनिका ने बनाए थे।

सोनू सूद बने मददगार
जिस तरह से सोनू सूद पिछले 2 सालों से लोगों की मदद कर रहे हैं वह देश के रियल हीरो बन चुके हैं उनके द्वारा किए कामों की अगर गिनती शुरू की जाए तो गिनती खत्म होने वाली नहीं है क्योंकि जिस तरह से वह बिना किसी पद या बड़े घराने से ताल्लुक रखते बिना ही लोगों की मदद की है। वह किसी हीरो से कम नहीं है फिल्मी पर्दे पर बनाती हीरो को तो सवाल सभी पसंद करते हैं लेकिन रियल हीरो सोनू सूद के की प्रशंसा करने वालों की कोई कमी नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top