जाह्नवी कपूर ने पहनी बेहद से*क्सी कपड़े, एक बार फिर हुई आकर्षण का केंद्र

Jhanvi Kapoor wore very sexy clothes

सोशल मीडिया की दुनिया में लोग अपने आपको खूब मशहूर करने में लगे रहते है। अब इनमें आम लोग हो या खास लोग, सभी एक्टिव रहते हैं और सभी अपने कोई न कोई हुनर या एक्टिविटी से यूजर्स के मनोरंजन के साथ उन्हें अपने टैलेंट से रूबरू कराते है। इसमें बॉलीवुड स्टार कहां पीछे रहने वाले वह भी अक्सर सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह से छाए ही रहते है।

ऐसे ही बेहतरीन और कमाल की एक्ट्रेस है जान्हवी कपूर जो सोशल मीडिया पर अक्सर छाई रहती है। कभी अपने फैशन सेंस को लेकर, तो कभी फिल्मों को लेकर, तो कभी अपने डांस वीडियो को लेकर, जान्हवी कपूर ऐसी एक्ट्रेस है जो सोशल मीडिया पर अपने यूजर्स से जुड़े रहने के लिए कोई ना कोई वीडियो और फोटो शेयर किया करती है।

हाल ही में जान्हवी का एक वीडियो देखने को मिला इस वीडियो में जान्हवी के फैशन सेंस ने उनके फैंस का दिल जीत लिया, कमाल की एक्ट्रेस जान्हवी अपने फैशन सेंस से अक्सर दिल जीत लेती हैं और उनकी बातें दिल चुरा लेती है‌ वायरल हो रहे वीडियो में भी आप देख सकते हैं जान्हवी कपूर को जिम से निकलते हुए स्पॉर्ट किया गया। इस दौरान उन्होंने पिंक कलर का स्पोर्ट ब्रा के साथ शॉर्ट्स कैरी की हुई थी। जान्हवी का यह लुक उनके फैंस को खूब पसंद आया।

सोशल मीडिया पर जान्हवी के इस लुक की खूब चर्चाएं हो रही थी। जिस दौरान उन्हें जिम से निकलते हुए देखा गया। अपनी फिटनेस को लेकर सजग रहने वाले जान्हवी को उनके बहन के साथ देखा गया। उनकी बहन भी उनके साथ जिम से निकलते हुए नजर आए, लेकिन लोगों की नजरें खुशी से कहीं ज्यादा जान्हवी पर जमी हुई थी। उनकी अदाएं और उनका फैशन सेंस उनके फैंस को खूब पसंद आते है। इस वीडियो को यूट्यूब पर filmy fame नाम के चैनल पर शेयर किया गया है। जिसे लोग खूब देख रहे हैं पसंद कर रहे हैं और साथ ही इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top