भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने डांस के दौरान दिखाए अपने से*क्सी अदाएं

Bhojpuri actress Monalisa dance

भोजपुरी और टीवी इंडस्ट्रीज की बेहद ही मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा, अक्सर सोशल मीडिया पर अपने वीडियोज और अपनी फोटो से यूजर्स और फैंस के दिलों को धड़काती रहती है। उन्हें अपने फैंस का मनोरंजन करने का बखूबी हाल पता है। वह इस कड़ी में अक्सर इंटरनेट पर तहलका मचा ही देती है।

मोनालिसा कभी अपने पर्सनल लाइफ को लेकर तो कभी अपने प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े वीडियो अपने फैंस के लिए साझा करती रहती है‌। हाल ही में उन्होंने अपना एक और डांस वीडियो शेयर किया है जो उनके फैंस का अटेंशन खींच ले रही है। भोजपुरी फिल्मों के पॉपुलर एक्ट्रेस मोनालिसा इंटरनेट पर अपने टैलेंट और अपने डांस से दिल जीतने के साथ ही अपनी फैन फॉलोइंग भी काफी अच्छी कर चुकी है।

एक्ट्रेस अक्सर अपने डांस का तड़का लगाती रहती है। कभी ट्रेंड हो रहे गानों पर तो कभी अपने पसंदीदा गानों पर, इस बार वह एक बार फिर चर्चा में है। दरअसल चर्चा का विषय इसलिए भी है क्योंकि इस बार मोनालिसा ने से*क्सी ब्लैक टॉप और रेड स्कर्ट के साथ बेहद ही हॉट डांस करते हुए नजर आई। वैसे भी हॉट एक्ट्रेस में गिनती की जाने वाली मोनालिसा, अपने ऐसे ही अंदाज और अनोखे रूप से फैंस का दिल धड़का देती है और उन्हें इस वीडियो को देखने के लिए मजबूर कर देती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

एक्ट्रेस मोनालिसा टीवी पर भी काफी मशहूर हो चुकी है‌ अपनी एक्टिंग से फिलहाल इनके डांस की तारीफ की जा रही है। उनके फैंस को उनका अंदाज खूब पसंद आ रहा है। इस डांस वीडियो को मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसे 20 हजार से अधिक लाइक आ चुके है और यह काफी कम वक्त में ही वह साथ ही उनके फैंस उनके डांस की तारीफ करते हुए अपने कमेंट भी दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top