टॉपलेस होकर किया प्रदर्शन लड़कियों ने, जानिए पूरा मामला

Girls performed topless

जैसा कि पूरी दुनिया को मालूम है यूक्रेन और रूस के बीच काफी लंबे समय से युद्ध छिड़ा हुआ है। दोनों ही देश रुकने का नाम ही नहीं ले रहे है। हालांकि विश्व में कई देश ऐसे हैं जिन्होंने इन्हें शांत होने की बात भी कह रहे है लेकिन युद्ध रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है।

यूक्रेन पर हमला करने के लिए कई देशों ने रूस का विरोध किया। इस युद्ध को रोकने के लिए इसी कड़ी में पेरिस में एक फेमिनिस्ट ग्रुप में अनोखा प्रदर्शन किया। जिसे देखकर हर कोई चौक जा रहा है।दरअसल यहां लड़कियों ने टॉपलेस होकर युद्ध के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया।

फेमिनिस्ट ग्रुप ने एफिल टॉवर के सामने टॉपलेस होकर इस जंग को रोकने की मांग कर रहे है। एफिल टावर के सामने प्रदर्शन करने के लिए फीमेल ग्रुप के सैकड़ों सदस्य पहुंचे और सभी टॉपलेस प्रदर्शनकारियों ने अपने शरीर पर शांति संदेश लिखवाया हुआ था।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं महिलाओं ने नीचे जींस पहन रखा है वह भी ब्लैक कलर का लेकिन ऊपर टॉपलेस है। इस टॉपलेस पर उन्होंने स्काई ब्लू और नियॉन कलर किए हुए हैं और उसी पर ब्लैक कलर से युद्ध में शांति की मांग कर रहे संदेश भी लिखवाया है। यह महिलाएं सिर पर भी फ्लावर्स काउन लगाए हुए है। वैसे अगर दूर से देखा जाए तो यह बेहद ही खूबसूरत नजारा है, जहां महिलाएं युद्ध को रोकने की मांग कर रही है।

हालांकि देखना अब यह है कि इस प्रदर्शन से दोनों देशों पर क्या असर पड़ता है या इसका क्या प्रभाव होने वाला है। क्या इनके शांति मांग को पूरी की जाएगी या फिर दोनों ही देश अपने-अपने स्तर पर चलते ही रहेंगें। आगे देखते हैं इन महिलाओं का यह कारनामा रंग लाता है या नहीं। वैसे सभी देशों को इन 2 देशों के युद्ध को रोकने की चाह है और सब चाहते हैं कि यह युद्ध अब समाप्त हो जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top