खुद की शादी में पोती ने दादा के साथ किया डांस, तो आंखों से छलके आंसू

granddaughter danced with grandfather in her own wedding

डांस आजकल हर उम्र के लोगों को पसंद आता है। डांस के प्रति लोगों की भारी दीवानगी है फिर वह बड़े हो या छोटे सभी अपने डांस का कमाल दिखाना चाहते है। सब एक से बढ़कर एक डांस करते है, ऐसे कई वीडियो सोशल मीडिया पर भी देखने को मिलते है, जिनका डांस देखकर दिल खुश हो जाता है।

वैसे क्या आपको पता है बुढ़ापा एक बचपना ही होता है। जिसमें हर बूढ़े शख्स 1 बच्चों के जैसी हरकतें करते है,क्षलेकिन कभी बड़े लोग उन बूढ़े सदस्यों को समय नहीं दे पाते है‌, जिसकी वह आशा करते है‌ ऐसे में बुजुर्गों का जीवन काफी मुश्किल लाए हो जाता है और वह कभी-कभी काफी हताश हो जाते हैं्‌

परिवार के सदस्यों को ने काफी संभाला होता है। वह बुजुर्गों से ही जुड़ा एक वीडियो देखने को मिल रहा है। जिसमें एक लड़की का अपने दादा के प्रति प्यार देखकर आपके आंखों में भी आंसू इ जाएंगे और आप भी काफी ज्यादा इमोशनल हो जाएंगे।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़की अपने दादा को खुश करने के लिए कुछ ऐसा करती है, जिसे देखकर ही सारे यूजर्स खुश हो जा रहे हैं। दरअसल वह लड़की अपने दादाजी के साथ डांस करती नजर आ रही है दादा और पोती के बीच का बॉर्डर देखकर ही आंख में आंसू आ जा रहे है और दोनों के बीच प्यार और एक दूसरे के प्रति लगाव साफ नजर आ रहा है।

दादा और पोती का यह खूबसूरत सा वीडियो ट्विटर पर शेयर किया गया है। दरअसल गुड न्यूज़ मोमेंट पर इस खूबसूरत से वीडियो को पोस्ट किया गया है जिसे लोग खूब देख रहे हैं और पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो को 2लाख 38 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है और इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए पोती और दादा के इस डांस की जमकर तारीफ की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top