80 साल के बुजुर्ग ने कबड्डी के मैदान में 20 साल के लड़कों को किया चित्त

80 year old man molests 20 year old boys in kabaddi field

हमारे देश में टैलेंट की कोई कमी नहीं है और इस टैलेंट को देखने के लिए सोशल मीडिया एक अच्छा माध्यम बन चुका है। जहां कोई ना कोई प्रतियोगिताएं भी देश में होती रहती हैं और कुछ लोग इन प्रतियोगिताओं में भाग लेते है। शिद्दत से खेलने के साथ उसे जीतकर नाम भी बना लेते हैं और देश का भी नाम रोशन कर देते है‌ ऐसे कई प्रतियोगिताएं होती हैं जो गांव-गांव में भी की जाती है‌ इन प्रतियोगिताओं का गांव में खूब बोलबाला रहता है।

मनोरंजन के लिए लोग अनेकों प्रतियोगिताएं कराते है‌ अब तो इन्हीं प्रतियोगिताओं के वीडियो भी सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाते है। जिसे देखकर और भी यूजर्स आनंदित होते है और प्रतियोगिताओं के लुफ्त उठाते है। इसी कड़ी में एक वीडियो देखने को मिला है जिसमें दादाजी ने अपनी शानदार कबड्डी से दिल जीत लिया है।

दादाजी का दिखा बेहतरीन कबड्डी

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते है, जोधपुर के किसी गांव में ग्रामीण लोगों के बीच कबड्डी की प्रतियोगिता हो रही है। वहां बुजुर्गों और युवाओं में प्रतियोगिता देखी जा सकती है। जबरदस्त अंदाज में युवाओं के साथ अपने हुनर को बुजुर्ग शख्स का प्रदर्शन करने का अंदाज ऐसा है या देखते ही रह जाएंगे।

20 साल के लड़कों से मुकाबला करना अपने आप में ही बहुत बड़ी बात है और अगर उम्र 80 का हो तो फिर बात ही मत पूछिए, कहां 80 और कहां 20 साल के नौजवान हट्टे कट्टे और जोश से भरे हुए, लेकिन 80 साल के एक बुजुर्ग बाबा ने दूसरे 20 साल के लड़कों की टीम को धराशाई कर दिया‌ अब देख सकते हैं बाबा लोगों पर इतनी एनर्जी के साथ जबरदस्त टक्कर दे रहे हैं कि हर कोई चौक जा रहा है। यही नहीं अपनी बेटे के लिए इस खेल में वह हार भी जाते है।

वह किसी प्रतियोगिता में हारे हैं वह तो अपने बच्चों से हार जाते है। इसी में मैदान में आकर प्रतियोगिता में आगे बढ़ना भी आश्चर्य की बात होती है। इस खूबसूरत से वीडियो को यूट्यूब अकाउंट @Yogi pukhraj पर शेयर किया गया है। जिसे 67 लाख से अधिक व्यूज आ चुके हैं और 34 हजार से अधिक लोगों ने पसंद करने के साथ इस पर कमेंट भी किए है। एक यूजर ने लिखा है बेहद गर्व महसूस हो रहा है कि हमारे देश के बड़े बुजुर्ग दादाजी मैदान में खेल रहे है। जैसे मानव नेचर में एक बार फिर से उनको अपने बचपन में लौटा दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top