स्टूडेंट के साथ डांस कर रही टीचर ने यह क्या कर दिया, लोग बोले हाय तौबा

What did the teacher dancing with the student do?

सोशल मीडिया पर आपको हंसने हंसाने का तमाम वीडियो देखने को मिलेगा। वैसे भी लोगों को फनी अंदाज बेहद पसंद आता है फिर वह छोटे बच्चों का हो या बड़ों का, वैसे भी हंसना किसी नहीं पसंद है लेकिन हंसने के लिए भी एक माध्यम की जरूरत होती है और अगर यह मध्यम सोशल मीडिया पर मिल जाए तो फिर वाह क्या बात है। खूबसूरत से और हंसा देने वाले वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर देखे जाते है और पसंद भी किए जाते है।

ऐसा ही हंसा देने वाला एक वीडियो और भी देखने को मिला है जो अलग-अलग क्लिप को जोड़कर बनाया गया है। जो हंसने का एक बेहतरीन माध्यम बन रहा है। एक ही वीडियो में आपको अलग-अलग अंदाज और तरीके देखने को मिलेंगे जो हंसने पर मजबूर करते है। ऐसा ही शानदार सा यह वीडियो जिसे देखने के बाद हंसी कंट्रोल नहीं होगी।

एक शानदार सा वीडियो इस वीडियो में आप देख सकते हैं एक स्टूडेंट और एक टीचर डांस करते हुए नजर आएंगे। क्लास में कोई फंक्शन चल रहा है जिस दौरान टीचर ब्लैक साड़ी पहनी हुई डांस करती नजर आ रही है। आप देख सकते हैं टीचर के साथ एक स्टूडेंट भी डांस कर रहा है और जैसे ही टीचर का वह हाथ पकड़कर राउंड घुमाता है वैसे ही टीचर का पैर स्लिप हो जाता है। जिसके बाद जो होता है आप देखकर हंसी बिल्कुल भी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे।

ऐसे कई मजेदार से वीडियो क्लिप आप इसमें देखेंगे जो इतने ज्यादा फनी है कि हंसने पर मजबूर करते रहे। इस शानदार से वीडियो को सोशल मीडिया पर लोग खूब पसंद कर रहे है। जिसे यूट्यूब अकाउंट Only4me पर शेयर किया गया है। जिसे अधिक से अधिक लोग देख रहे हैं और पसंद करने के साथ ही इस पर मजेदार से कमेंट सभी दे रहे है। आपको कैसा लगा यह वीडियो कमेंट बॉक्स में लिखे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top