हैवी साड़ी की वजह से काजोल देवगन हुए उप्स मोमेंट का शिकार

Kajol Devgan becomes victim of oops moment

किसी भी शो या लाइव इवेंट में अगर अभिनेत्रियां पहुंचती है तो उनका बेहतर लुक ही लोगों को अपनी ओर आकर्षित करता है और इसके लिए वह नए नए ड्रेस भी ट्राई करती रहती है। कई बार उनके ड्रेस ऐसे होते हैं, जो उन पर काफी जचती हैं और उनकी खूबसूरती बढ़ा देती है। लेकिन कभी-कभी कुछ ऐसे भी ड्रेस होते हैं जो इन अभिनेत्रियों को परेशान कर देते हैं और उप्स मोमेंट का शिकार भी बना देती हैं। ऐसा ही कुछ हुआ काजोल देवगन के साथ भी।

काजोल एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो हमसा अपने आप को मेंटेन रखती हैं। 40 की उम्र के पार हो चुकी अभिनेत्री काजोल कम उम्र की एक्ट्रेस को भी मात दे देने वाली खूबसूरती और मेंटेनेंस रखी है। वह अपने स्टाइलिश अदा और लुक से लोगों को कभी-कभी हैरान भी कर देती है। कभी उनका ऐसा स्टाइलिश लुक नजर आ जाता है। जिसे देखकर लोग हैरानी जताने लगते हैं। हाल ही में फिल्म प्रमोशन के दौरान अभिनेत्री काजोल को साड़ी में देखा गया। लेकिन साड़ी के ब्लाउज कट ऐसा था जिसकी वजह से एक्ट्रेस के क्लीवेज नजर आने लगे। आप वीडियो में देखेंगे काजोल अपने क्लीवेज को साड़ी से छुपाती हुई नजर भी आ रही हैं। उनका ध्यान प्रमोशन से कहीं ज्यादा अपनी साड़ी और ब्लाउज को ठीक करने में है।

वायरल हो रहे वीडियो में आप काजोल के फेस को ही देखकर अंदाजा लगा लेंगे कि वह काफी अनकंफरटेबल है और साड़ी को अच्छे से पिनअप न करने की गलती की वजह से वह उसे बार-बार ठीक करने की कोशिश में भी लगी हुई है। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट @PR Filmy से शेयर किया गया है। इस वीडियो में काजोल का लुक काफी अच्छा लग रहा है। जिससे देखने वालों की कमी नहीं है। लाखों से ज्यादा व्यूज इस वीडियो पर आ चुके हैं और हजारों लोगों ने पसंद किया है। लेकिन काजोल ने जिस तरह की गलती की उसकी वजह से उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top