जरीन खान का दिखा ऐसा हॉ*ट लुक की यूजर्स के छूटे पसीने

Zareen Khan's hot look was seen

सोशल मीडिया पर आपने देखा होगा फिल्मी सितारे भी काफी एक्टिव रहते हैं। उनके एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल हुआ करते हैं। कभी उन वीडियो में आप उनकी अदाओं को देखेंगे तो कभी उन वीडियो में आप उनके डांस को भी देखेंगे। कभी-कभी सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे भी वीडियो इन फिल्मी सितारों के आ जाते हैं। जिससे यह साफ पता चल जाता है कि इन फिल्मी सितारों को भी कई बार कुछ ऐसे मोमेंट का शिकार होना पड़ जाता है। जो उन्हें शर्मिंदगी महसूस करा देती हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है अभिनेत्री जरीन खान का, जिनकी ऐसी अदाकारी है कि हर कोई उन पर फिदा है।

उनके लाजवाब हुस्न और अतरंगी अंदाओं से जुड़े वीडियो आपको सोशल मीडिया पर देखने को मिल ही जाएंगे। वैसे भी जरीन खान सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। आप अपने फैंस के लिए वीडियो और फोटोज भी शेयर क्या करती हैं। आप उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर देखेंगे तो 11 मिलीयन फॉलोअर्स है। हाल ही में एक वीडियो देखा गया जिसमें लाखों व्यूज आए और हजारों लोगों ने इस वीडियो को पसंद किया है। जरीन खान के खूबसूरती के सभी दीवाने हैं। वह बेशुमार खूबसूरती की मल्लिका है। ऐसी खूबसूरत अदाकारा को अपने कपड़ों को भी मेंटेन करके रखा पड़ता है लेकिन इसके बावजूद भी कभी-कभी कुछ कपड़े ऐसे होते हैं। जिन्हें पहन लेने के बाद वह खुद ही अनकंफरटेबल फील करती हैं और कभी-कभी तो ऐसे कपड़े उन्हें उप्स मोमेंट का शिकार भी करवा देते हैं।

वायरल हो रहे वीडियो में भी आप यही देखेंगे जरीन खान ने कुछ ऐसे टाइट कपड़े पहन ली। जिसकी वजह से उन्हें उप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा। आप देखेंगे जरीन ब्लू जींस और वाइट टॉप पहना है लेकिन यह कपड़े ऐसे थे जिनकी वजह से जरीन को उप्स मोमेंट्स का शिकार होना पड़ा है। कपड़े खूबसूरत लग रहे थे। इसी वजह से यूजर्स का ध्यान भी उन पर रहा और उनकी खूबसूरती के साथ उनके कपड़ों की तारीफ भी कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top